कोरोना संक्रमित महिला की मौत, 33 लोग पॉजिटिव

कोरोना संक्रमित महिला की मौत, 33 लोग पॉजिटिव

जिला चंबा में कोरोना संक्रमण फिर से घातक होने लगा है। सोमवार को एक 68 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई।

JagranMon, 19 Apr 2021 07:59 PM (IST)

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला चंबा में कोरोना संक्रमण फिर से घातक होने लगा है। सोमवार को एक 68 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई। महिला डलहौजी के लाहोली गांव की रहने वाली थी, जोकि निमोनिया सहित अन्य बीमारियों से भी पीड़ित थी। महिला की मौत के बाद कोरोना संक्रमितों की मौत होने की संख्या 55 हो गई है। इसके अलावा जिला में सोमवार को 34 लोग कोरोना संक्रमित भी हुई हैं। इनमें से एनएचपीसी कॉलोनी करियां में 15 वर्षीय किशोर के साथ कुल 10 व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा एनएचपीसी चमेरा-दो में दो व्यक्ति, जीएमसीएच चंबा में तीन, चंबा के हरदासपुरा मोहल्ला में एक, चंबा शहर के चरपट मोहल्ला में एक, द्रोबी में एक, जेएनवी सरोल में एक छात्रा व एक छात्र, मुगला मोहल्ला में एक, जेएसडब्ल्यू कुठेड़ में एक, बनीखेत में चार, चुवाड़ी के वार्ड नंबर-एक में एक, समोट में एक, चुवाड़ी के वार्ड नंबर-सात में एक, गरनोटा में एक, बाथरी में एक, बनेट के संगनाहर गांव में एक तथा टिकरीगढ़ के बंजली में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुआ है। हालांकि राहत की बात यह है कि 22 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए हैं।

-------

एक्टिव केस हुए 247

जिला चंबा में सोमवार को एक महिला की मौत व 33 लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब तक कुल 3562 लोग संक्रमित हुए हैं। इनमें से 3255 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित हुए 55 लोगों की मौत हुई है। नॉन कोविड डेथ दो हुई हैं। जबकि, माइग्रेट होने वालों की संख्या तीन है। अब जिला में एक्टिव केसों की संख्या 247 हो गई है।

-----------

जिला में लिए कोरोना के 1153 सैंपल

जिला चंबा में सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से 1153 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए। इनमें एमसी चंबा क्षेत्र में 69, किहार में 413, बीएमआर में आठ, समोट में 66, डीसीएचसी में 80, तीसा में 202, पुखरी में 90, पांगी में 23 तथा चूड़ी में 202 तथा पांगी में तीन सैंपल शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से हर दिन सैंपल लेकर उनकी जांच की जा रही है।

---------

जिला चंबा में सोमवार को एक महिला की मौत हुई है। जबकि, 33 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। वहीं, 22 लोग स्वस्थ हुए हैं। जिला में संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। इसलिए लोग पूरी तरह से सतर्क व जागरूक रहते हुए नियमों का पालन करें। यदि लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे तो खतरा लगातार बढ़ता रहेगा।

डा. राजेश गुलेरी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.