कोरोना से एक की मौत, 33 लोग संक्रमित

जला में कोरोना संक्रमण से मौतें होने का सिलसिला फिर से शुरू हो गया है। शुक्रवार देर शाम को कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:13 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:13 PM (IST)
कोरोना से एक की मौत, 33 लोग संक्रमित
कोरोना से एक की मौत, 33 लोग संक्रमित

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला में कोरोना संक्रमण से मौतें होने का सिलसिला फिर से शुरू हो गया है। शुक्रवार देर शाम को कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। चंबा के झुलाड़ा क्षेत्र के पोरखा गांव निवासी 47 वर्षीय व्यक्ति 14 जून को कोरोना संक्रमित हुआ था। उसे जिला कोविड अस्पताल चंबा में भर्ती करवाया गया था। व्यक्ति ने शुक्रवार देर शाम दम तोड़ दिया।

व्यक्ति निमोनिया सहित अन्य बीमारियों से भी पीड़ित था। वहीं शनिवार को 47 लोगों ने कोरोना को मात दी है जबकि 33 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। शनिवार को कुपाहड़ा में एक, रजेरा में एक, मंगला में एक, कुरां में एक, पाल में एक, भरमौर में एक, बिहाली में एक, जुंगरा में एक, चमला में एक, झालू में एक, लडरोगा में एक, टरीगो में एक, गुलेई में चार, मयोघा में एक, झज्जाकोठी में दो लोग संक्रमित हुए हैं।

इसके अलावा सुनारा में एक, चंबा के हरदासपुरा मोहल्ला में एक, कोहलड़ी में दो, बाट में एक, सरू में एक, दुत्ता में एक, तेलका में एक, सिढ़कुंड में एक तथा देवीदेहरा में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुआ है।

जिला चंबा में बीते कुछ दिन कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला थमने के बाद यह फिर से शुरू हो गया है, जोकि चिता का विषय बना हुआ है। वहीं शहर के मुकाबले गांवों में कोरोना का सबसे अधिक असर देखने को मिल रहा है। शहर में जहां इक्का-दुक्का मामले सामने आ रहे हैं वहीं गांवों में एक साथ कई मामले सामने आ रहे हैं। वर्तमान समय में कोरोना क‌र्फ्यू में रियायत दिए जाने के बाद काफी अधिक संख्या में बाजारों का रुख कर रहे हैं, जिस कारण यहां काफी भीड़ देखने को मिल रही है। बहरहाल, जिला में शनिवार को एक व्यक्ति की मौत के साथ 33 लोग संक्रमण की चपेट में आए हैं।

--------

जिला चंबा में शुक्रवार देर शाम कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि लोगों के संक्रमित होने का सिलसिला भी जारी है इसलिए किसी भी तरह की लापरवाही भारी पड़ सकती है। कोरोना संक्रमितों की मौत के मामले अभी तक नहीं थमे हैं, इसलिए लोगों से अपील है कि जब तक संक्रमण का असर पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता है, तब तक लोग नियमों का पालन करें।

-डा. कपिल शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा।

chat bot
आपका साथी