निचला सालवां गांव हुआ कंटेनमेंट जोन घोषित

उपमंडल सलूणी के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सालवां का निचला सालवां गांव कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 11:22 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:18 AM (IST)
निचला सालवां गांव हुआ कंटेनमेंट जोन घोषित
निचला सालवां गांव हुआ कंटेनमेंट जोन घोषित

संवाद सहयोगी, सलूणी : उपमंडल सलूणी के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सालवां का निचला सालवां गांव कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है। प्रशासन ने यह फैसला यहां पर कोरोना पॉजिटिव मामला पाए जाने के बाद लिया है। इस संबंध प्रशासन ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दी है।

अब यहां पर लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। लोगों को राशन सहित जरूरी वस्तुओं की सप्लाई के लिए प्रशासन द्वारा दुकान भी चिन्हित कर ली गई है। चिन्हित दुकान से डिलीवरी ब्वॉय घर-घर जाकर राशन सहित जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति करेगा।

करीब चार दिन पहले निचला सालवां गांव में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जो कि नोएडा से घर लौटा था। घर लौटने के बाद उसे होम क्वारंटाइन किया गया था। जब वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उसके संपर्क में आए आठ लोगों के भी सैंपल लिए गए थे। राहत की बात यह है कि उक्त सभी लोगों के सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। एसडीएम सलूणी किरण भड़ाना ने कहा कि निचला सालवां गांव को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है। यहां पर अब लोग खुले में नहीं घूम सकेंगे। राशन की होम डिलीवरी की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

chat bot
आपका साथी