भाजपा के सत्ता में आने पर भरमौर में विकास ने पकड़ी रफ्तार

उपमंडल भरमौर का इलाका भौगोलिक दृष्टि से सिराज विधानसभा क्षेत्र जैसा कठिन है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 09:51 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 09:51 PM (IST)
भाजपा के सत्ता में आने पर भरमौर में विकास ने पकड़ी रफ्तार
भाजपा के सत्ता में आने पर भरमौर में विकास ने पकड़ी रफ्तार

संवाद सहयोगी, भरमौर : उपमंडल भरमौर का इलाका भौगोलिक दृष्टि से सिराज विधानसभा क्षेत्र जैसा कठिन है। जबसे भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से यहां विकास ने रफ्तार पकड़ी है। यह बात बुधवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भरमौर में मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि भरमौर विधानसभा में पिछले दौरे में एक साथ 456 करोड़ के उद्घाटन व शिलान्यास किए थे। भरमौर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए इससे पहले इतना पैसा किसी भी सरकार ने नहीं दिया है। कोरोना काल में भी भरमौर में विकास कार्यों को थमने नहीं दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्व सांसद स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा को भी याद किया। उन्होंने कहा कि भरमौर से 2019 के लोकसभा चुनाव में 20 हजार वोट की बढ़त रामस्वरूप शर्मा को मिली थी। शायद यह अब तक हुए लोकसभा चुनाव में भरमौर से सबसे अधिक लीड थी। इस मौके पर भरमौर के विधायक जिया लाल कपूर, चंबा सदर के विधायक पवन नैयर, मार्केटिंग कमेटी के चेयरमैन डीएस ठाकुर, प्रदेश एससी, एसटी डेवलपमेंट कारपोरेशन के उपाध्यक्ष जय सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष जसवीर नागपाल आदि मौजूद रहे।

यहां नरेंद्र मोदी के भी हैं समर्थक

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग कह रहे थे कि भरमौर में मुश्किल आएगी, क्योंकि यहां वीरभद्र सिंह के समर्थक हैं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यहां तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी समर्थक हैं। ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को सांसद चुनकर नरेंद्र मोदी के पास भेजना है। हमारा अब तक का कार्यकाल परीक्षा के दौर से गुजरा, जिसमें पास होते रहे। अब चुनावी परीक्षा को भी सबके सहयोग व समर्थन से पास करेंगे।

chat bot
आपका साथी