एक्शन एड एसोसिएशन ने 25 स्कूलों को सैनिटाइजर व मास्क बांटे

एक्शन एड एसोसिएशन चंबा ने मंगलवार को चंबा स्थित बचत भवन में बच्चों के कोरोना से बचाव के लिए स्कूलों को सैनिटाइजर व मास्क बांटे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 03:22 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 03:22 PM (IST)
एक्शन एड एसोसिएशन ने 25 स्कूलों 
को सैनिटाइजर व मास्क बांटे
एक्शन एड एसोसिएशन ने 25 स्कूलों को सैनिटाइजर व मास्क बांटे

संवाद सहयोगी, चंबा : एक्शन एड एसोसिएशन चंबा ने मंगलवार को चंबा स्थित बचत भवन में बच्चों के कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्कूलों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। कार्यक्रम में उपायुक्त चंबा डीसी राणा मौजूद रहे। इस दौरान एसोसिएशन ने 25 स्कूलों को आटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर डिस्पेंसर, दो-दो बोतल हैंड सैनिटाइजर तथा दो-दो सौ मास्क प्रति स्कूल वितरित किए।

एक्शन एड चंबा एसोसिएशन के समन्वयक ने संस्था के सामाजिक कार्यो की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि संस्था भारत के 25 राज्यों के लगभग 150 जिलों में सरकार की विभिन्न योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का कार्य कर रही है। इसके अलावा लोगों को जागरूक करने के साथ योजनाओं के साथ जोड़ने का कार्य भी कर रही है। वहीं कोरोना काल में संस्था ने जरूरतमंद लोगों तक कई तरह की मदद भी पहुंचाई है। संस्था ने लोगों को कोरोना से बचाव की सामग्री बांटने के अलावा लोगों को जागरूक भी किया है। अब स्थिति सामान्य होने पर स्कूल फिर से खुल गए हैं, लेकिन कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है। ऐसे में संस्था ने बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए स्कूलों को सैनिटाइजर व मास्क बांटे जा रहे हैं।

उपायुक्त डीसी राणा ने संस्था के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि संस्था के सामाजिक कार्यो में प्रशासन सहयोग करेगा तथा लोगों से भी संस्था का सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर उच्च शिक्षा उपनिदेशक प्यार चंद चाढ़क, उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा सुरेश कुमार, 25 स्कूलों के प्रधानाचार्य, मुख्य अध्यापक, स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान, एसोसिएशन कार्यकर्ता विपिन कुमार, अशोक कुमार, हसन दीन व मोहम्मद रफी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी