काल ने जन्मदिन वाले दिन ही छीन लिया मां से उसका लाडला

डमटाल में रविवार रात को हुए हादसे में बनीखेत के दो युवाओं की मौत से उनके परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। शोक स्वरूप सोमवार को बनीखेत का बाजार बंद रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:41 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:41 PM (IST)
काल ने जन्मदिन वाले दिन ही छीन लिया मां से उसका लाडला
काल ने जन्मदिन वाले दिन ही छीन लिया मां से उसका लाडला

विशाल सेखड़ी, डलहौजी

डमटाल में रविवार रात को हुए हादसे में बनीखेत के दो युवाओं की मौत से उनके परिवारों पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है। शोक स्वरूप सोमवार को बनीखेत का बाजार बंद रहा।

पंजाब में नौकरी करने वाले हादसे में काल का ग्राम बने बनीखेत निवासी 28 वर्षीय पंकज खत्री का रविवार को जन्मदिन था और दूसरा युवक 22 वर्षीय वैभव अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए गया हुआ था। दोनों दोस्त बाइक पर रविवार रात को डमडाल से गुजर रहे थे जहां उनकी बाइक एक वाहन की चपेट में आ गई। हादसे में पंकज कुमार ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया था, वहीं वैभव गंभीर रूप से घायल हो गया था। वैभव को पठानकोट के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां वैभव ने भी दम तोड़ दिया।

हादसे में पंकज व वैभव की मौत से उनके स्वजन सदमे में हैं। पंकज व वैभव दोनों के ही सिर से उनके पिता का साया काफी साल पहले ही उठ चुका है। पंकज की विधवा मां किरण देवी को जब रविवार देर रात पंकज की उसके जन्मदिन वाले दिन ही हादसे में मौत की खबर मिली तो वह बेसुध हो गई जबकि पंकज के छोटे भाई का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

सोमवार सुबह पंकज का शव बनीखेत पहुंचा। रोते बिलखते हुए स्वजन ने पंकज को अंतिम विदाई दी। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल बनीखेत निवासी वैभव की विधवा मां रंजू देवी व उसके अन्य रिश्तेदार रविवार देर रात को ही हादसे की सूचना मिलने पर पठानकोट चले गए थे जहां निजी अस्पताल में उपचाराधीन वैभव की जल्द होश में आने की मन्नत मांग रहे थे परंतु काल के आगे मन्नत काम न आ सकी और वैभव भी अपनी मां व एक छोटे भाई को हमेशा के लिए छोड़कर चला गया। वैभव का शव मंगलवार को बनीखेत पहुंचेगा।

chat bot
आपका साथी