उरेई में ढांक से गिरकर व्यक्ति की मौत

ग्राम पंचायत छतराड़ी के उरेई गांव में ढांक से गिरकर व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 04:01 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 04:01 PM (IST)
उरेई में ढांक से गिरकर व्यक्ति की मौत
उरेई में ढांक से गिरकर व्यक्ति की मौत

संवाद सहयोगी, चंबा : ग्राम पंचायत छतराड़ी के उरेई गांव में ढांक से गिरकर व्यक्ति की मौत हो गई। 34 वर्षीय अशोक कुमार पुत्र हंसराज निवासी उरेई तहसील भरमौर के शव को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। व्यक्ति अपनी बकरियों को छोड़कर घर आ रहा था कि देर रात पैर फिसलने से खाई में जा गिरा।

परिवार के सभी सदस्य घर में इंतजार कर रहे थे, लेकिन अशोक के घर न पहुंचने पर उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान उसे उरेई के नाले में गिरा पाया। व्यक्ति के गिरने की जानकारी परिवार के सदस्यों को देर रात 12 बजे मिली। परिजन उसे मेडिकल कॉलेज चंबा ले आए, लेकिन यहां पर व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। चंबा थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच परिजनों के बयान दर्ज किए। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उरेई के लिए पैदल रास्ते की हालत काफी खस्ता है। जिस कारण यहां पहले भी कई लोग गिरकर घायल हो चुके हैं। एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। ढांक से गिरकर व्यक्ति की मौत हुई है।

वहीं, मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विनोद शर्मा ने बताया मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी