दुकान में लगी आग, पास खड़ा कैंटर भी जला

होली क्षेत्र के दियोल स्थित एक दुकान में रविवार दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगने से दुकान के पास साथ खड़ा किया गया कैंटर भी जल गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:59 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:59 AM (IST)
दुकान में लगी आग, पास खड़ा कैंटर भी जला
दुकान में लगी आग, पास खड़ा कैंटर भी जला

संवाद सहयोगी, होली : होली क्षेत्र के दियोल स्थित एक दुकान में रविवार दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगने से दुकान के पास साथ खड़ा किया गया कैंटर भी जल गया। रविवार को दोपहर करीब 2.45 बजे स्थानीय निवासी मदन कुमार द्वारा बनाई गई दुकान में अचानक आग लग गई। इस दुकान को मदन कुमार ने नाई को किराये पर दिया था। वर्तमान समय में क‌र्फ्यू के चलते दुकान बंद पड़ी हुई थी। आग लगने पर दुकान से धुआं उठने लगा। जैसे ही स्थानीय लोगों को इसकी भनक लगी तो वे घटनास्थल की ओर दौड़े तथा आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए लेकिन देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया तथा साथ में सड़क पर खड़े कैंटर (एचपी-73-5033) को भी अपनी चपेट में ले लिया।

स्थानीय लोगों ने गैमन कंपनी से संपर्क साधा, जिस पर कंपनी की ओर पानी का टैंकर घटनास्थल पर भेजा गया। कुछ ही देर में कंपनी का पानी का टैंकर भी घटनास्थल पर पहुंच गया तथा आग पर काबू पाने के प्रयास तेज किए गए। लोगों ने वाटर टैंकर की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में सफलता हासिल की। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दुकान व कैंटर जलकर राख हो गए थे। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों के बयान दर्ज किए। उक्त दुकान के समीप चार दुकानें और थीं। वहीं कुछ ही दूरी पर पावर प्रोजेक्ट निर्माण में जुटी एक कंपनी की कॉलोनी भी थी। यदि समय रहते आग के बारे में जानकारी नहीं मिलती तो कोई अनहोनी भी हो सकती थी। उधर एसपी चंबा एस अरुल कुमार ने बताया का दुकान व कैंटर में आग लगने के बारे में जानकारी मिली थी, जिस पर पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी