ओवरलोडिंग पर नायब तहसीलदार ने लगाई फटकार

समोट में मंगलवार को एक सरकारी बस में क्षमता से अधिक सवारियां बैठी प

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:31 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:31 PM (IST)
ओवरलोडिंग पर नायब तहसीलदार ने लगाई फटकार
ओवरलोडिंग पर नायब तहसीलदार ने लगाई फटकार

संवाद सहयोगी, चुवाड़ी : समोट में मंगलवार को एक सरकारी बस में क्षमता से अधिक सवारियां बैठी पाई गई। नायब तहसीलदार भूपेंद्र सिंह कश्यप ने बस को चैकिग के लिए रोका तो उसमें करीब 60 सवारियां सफर कर रहीं थीं। उन्होंने ड्राइवर व कंडक्टर को कड़ी फटकार लगाई।

उन्होंने इसकी जानकारी सिहुंता चौकी प्रभारी व एसडीएम भटियात को दी। नायब तहसीलदार ने कहा कि यदि लोग इस तरह लापरवाही बरतने लगे तो संक्रमण की रफ्तार और बढ़ सकती है। सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करें। पिछले दो दिन में बाजारों में चहल-पहल बढ़ी है, जिससे कोरोना संक्रमण के फैलने के आसार बढ़ सकते हैं।

इस संदर्भ में इस बस के ड्राइवर व कंडक्टर का कहना है कि जब वह सवारियों को उतरने के लिए कहते हैं तो लड़ने-झगड़ने पर उतारू हो जाते हैं।

---------

चैकिग के दौरान बस में अधिक सवारियां थीं। उन्हें उतारकर दूसरे वाहनों में उनके घर तक छोड़ा गया और परिवहन निगम के चालक व परिचालक को चेतावनी दी है कि सरकार द्वारा दिए निर्देशों का पालन सख्ती से करें, नहीं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

-बचन सिंह, एसडीएम भटियात।

----------

सिहुंता, समोट व टुंडी बाजार का निरीक्षण किया

संवाद सूत्र, समोट : नायब तहसीलदार एवं कार्यकारी दंडाधिकारी सिहुंता भूपेंद्र कश्यप ने मंगलवार को सिहुंता, समोट व टुंडी बाजारों का निरीक्षण किया। उन्होंने दुकानदारों को कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए। उन्होंने दुकानदारों से मास्क नहीं तो सामान नहीं की नीति अपनाने व ग्राहकों को भी जागरूक करने के निर्देश दिए। पंचायत को कोरोनामुक्त रखने के लिए पंचायत प्रधानों की जिम्मेदारी बढ़ गई है। पंचायत प्रधान अपने क्षेत्र की कोविड कंट्रोल टास्क फोर्स को सतर्क रखें व निगरानी करें।

chat bot
आपका साथी