36 लोग कोरोना संक्रमित, 18 हुए स्वस्थ

जिला चंबा में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। वीरवार को स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची रिपोर्ट में 36 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:06 PM (IST)
36 लोग कोरोना संक्रमित, 18 हुए स्वस्थ
36 लोग कोरोना संक्रमित, 18 हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला चंबा में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। वीरवार को स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची रिपोर्ट में 36 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें जवाहर नवोदय विद्यालय सरोल के स्टाफ के छह सदस्य भी शामिल है। वीरवार को तिब्बतियन हैंडिक्राफ्ट डलहौजी में एक, राजभवन डलहौजी रोड स्थित भगवान गांव में एक, शारदा कॉटेज डलहौजी में एक, एनएचपीसी करियां में तीन लोग पॉजिटिव हुए हैं। इसके अलावा भरमौर में एक, स्वास्थ्य खंड किहार के तहत ग्राम पंचायत ठाकरी मट्टी के छुद्रा गांव में छह, बकलोह कैंट में एक, अवांह स्कूल में एक, चुवाड़ी के वार्ड नंबर-एक में एक, सिहुंता में दो, चंबा शहर के सुराड़ा मोहल्ला में एक, सुल्तानपुर में एक, समलेउ में तीन, बाथरी में एक, मतयाना गांव में एक, गैस्ट हाउस समोट में एक, डलहौजी के भरियाटा में एक, गंडियार में एक, बनीखेत में एक, डलहौजी के धरोटा गांव में एक तथा जवाहर नवोदय विद्यालय सरोल में स्टाफ के छह सदस्य कोरोना संक्रमित हुए हैं। हालांकि 18 कोरोना संक्रमित लोगों ने कोरोना को मात देकर स्वस्थ होने में सफलता हासिल की है।

-------

एक्टिव केस हुए 191 : जिला चंबा में बुधवार को 36 लोगों के कोरोना संक्रमित होने के चलते कोरोना संक्रमण का प्रभाव पहले से बढ़ा है। अब तक कुल 3449 लोग संक्रमित हुए हैं। इनमें से 3197 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित हुए 54 लोगों की मौत हुई है। नॉन कोविड डेथ दो हुई हैं। जबकि, माइग्रेट होने वालों की संख्या पांच है। अब जिला में एक्टिव केसों की संख्या 191 हो गई है।

---------

जिला चंबा में वीरवार को 36 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। जबकि, 18 लोग स्वस्थ हुए हैं। पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमण का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है। इसलिए सभी लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। जब तक लोग कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के उद्देश्य से जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करते हैं। तब तक इस पर काबू पाना मुश्किल बना रहेगा। इसलिए लोग नियमों का पालन करें।

डा. राजेश गुलेरी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा।

chat bot
आपका साथी