कैंपस इंटरव्यू में 22 अभ्यर्थियों को मिली नौकरी

चंबा जिला के अग्रणी व्यावसायिक प्रशिक्षण संस्थान बट्ट आइटीआइ बोंखरी मोड में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 04:35 PM (IST)
कैंपस इंटरव्यू में 22 अभ्यर्थियों को मिली नौकरी
कैंपस इंटरव्यू में 22 अभ्यर्थियों को मिली नौकरी

संवाद सहयोगी, डलहौजी : चंबा जिला के अग्रणी व्यावसायिक प्रशिक्षण संस्थान बट्ट आइटीआइ बोंखरी मोड़ बनीखेत में शनिवार को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। आइटीआइ के प्रधानाचार्य परवेज अली बंट्ट ने बताया कि सुजुकी मोटर्स गुजरात प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने विभिन्न पदों के लिए पात्र अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लिए। वहीं, 22 अभ्यर्थियों को नौकरी मिली।

कैंपस इंटरव्यू में फीटर, टर्नर, मोटर मैकेनिक, वेल्डर, पेंटर, जनरल इलेक्ट्रिशियन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिग ऑपरेटर, ट्रैक्टर मैकेनिक, सीओई (ऑटोमोबाइल) डीजल मैकेनिक व्यवसायों में वर्ष 2015 से 2019 तक पास हुए और 2020 में अपीयरिग, एनसीवीटी या एससीवीटी से प्रदेश के सरकारी और गैर सरकारी आइटीआइ से पास और अपीयरिग 40 अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया। लिखित व मौखिक परीक्षा पास करने पर 22 अभ्यर्थियों का चयन होने पर कंपनी द्वारा उन्हें नौकरी के लिए ऑफर लैटर दिए गए। कंपनी द्वारा चयनित युवाओं को 19400 रुपये प्रतिमाह (सीटीसी) वेतन दिया जाएगा। कंपनी में ज्वाइनिग के लिए चयनित अभ्यर्थियों के लिए कंपनी द्वारा बोंखरी मोड़ से गुजरात तक विशेष बस सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति पहले सात माह के लिए की गई हैं। कार्य संतोषजनक पाए जाने पर चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी में नियमित किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए कोरोना से बचाव के सभी सुरक्षा मानदंडों के पालन की व्यवस्था पहले ही सुनिश्चित कर ली गई थी। आइटीआइ परिसर को सोडियम हाईपोक्लोराइड का छिड़काव करवा कर सैनिटाइज किया गया था। अभ्यर्थियों के हाथों को सैनिटाइज करवाने के लिए विभिन्न स्थानों पर हैंड सैनिटाइजर स्टैंड स्थापित करवाने सहित उनकी थर्मल स्कैनिग भी की गई। सुजुकी मोटर्स को आइटीआइ से चयनित किए जाने वाले अभ्यर्थियों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस कारण कंपनी द्वारा समय-समय पर आइटीआइ में कैंपस इंटरव्यू आयोजित किए जा रहे हैं। भविष्य में भी आइटीआइ में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी