बिना मास्क घूम रहे 12 लोगों का चालान

पर्यटन नगरी डलहौजी व बनीखेत कस्बे में मास्क पहने बिना घूमने वाले लोगों के चालान किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 08:58 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 08:58 PM (IST)
बिना मास्क घूम रहे 12 लोगों का चालान
बिना मास्क घूम रहे 12 लोगों का चालान

संवाद सहयोगी, डलहौजी : पर्यटन नगरी डलहौजी व बनीखेत कस्बे में डीएसपी विशाल वर्मा की अगुवाई में पुलिस दल ने पैट्रोलिग कर सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क के घूम रहे 12 लोगों का चालान किया। पुलिस कर्मचारियों ने लोगों को कोरोना महामारी के खतरे से आगाह किया।

उन्होंने लोगों को अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा के लिए मास्क पहनने, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से परहेज करने व शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने को कहा। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक एस अरुल कुमार के निर्देशानुसार उपमंडल डलहौजी, एसडीपीओ कार्यालय डलहौजी के अधीन आने वाले पुलिस थाना खैरी व पुलिस थाना चुवाड़ी में अभियान शुरू किया गया है। लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है। वहीं नियमों की अवहेलना करने वाले लोगों के चालान किए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोरोना से बचाव के मानदंडों का पालन करने की अपील की।

---------- किहार थाना प्रभारी ने किया कोरोना के खिलाफ जागरूक

थाना प्रभारी किहार ने किया तेलका बाजार का निरीक्षण

संवाद सहयोगी, तेलका : उपमंडल सलूणी के तहत तेलका बाजार का किहार थाना प्रभारी सुरिद्र ठाकुर ने निरीक्षण किया। उन्होंने लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना के दौर में सभी को मास्क पहनना अनिवार्य है। यदि कोई व्यक्ति मास्क नहीं पहनता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, बाजार के निरीक्षण के दौरान कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकान के आगे सड़क पर अतिक्रमण कर रखा था जिसे हटाया गया। लोगों से आह्वान किया गया कि वे मास्क लगाएं रखें तथा बुजुर्ग बिना काम से बाहर न निकलें।

chat bot
आपका साथी