मास्क पहने बिना बाहर निकलने वालों की खैर नहीं : एसपी

जागरण संवाददाता बिलासपुर कोरोनावायरस के इस दौर में प्रदेश सरकार की ओर से किए गए

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 05:25 PM (IST)
मास्क पहने बिना बाहर निकलने वालों की खैर नहीं : एसपी
मास्क पहने बिना बाहर निकलने वालों की खैर नहीं : एसपी

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : कोरोनावायरस के इस दौर में प्रदेश सरकार की ओर से किए गए अनलॉक के दौरान महामारी से बचने के लिए तय मास्क लगाने के नियम का पालन न करने वाले लोगों पर अब पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। लगभग एक माह मे पुलिस ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पेट्रोलिग के दौरान बगैर मास्क लगाए सैकड़ों लोगों के चालान किए हैं और इनसे हजारों पर वसूल भी कर लिए हैं।

पुलिस कप्तान दिवाकर शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से हाल ही के दिनों में एक बार फिर से आम जनता को मास्क पहनने की मेहता को लेकर खूब समझाया गया है लिहाजा वह बिलासपुर जिले की जनता से उम्मीद करते हैं कि सभी अपने-अपने घरों से मास्क पहनकर ही निकले अन्यथा पुलिस को मजबूरन लोगों के चालान करने पड़ेंगे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिलासपुर जिले में लगभग एक माह में पुलिस पेट्रोलिग के दौरान 211 लोगों के खिलाफ मास्क न पहनने के चालान किए गए हैं। एसपी ने बताया कि इस दौरान 32000 रुपये का जुर्माना वसूला गया है। उन्होंने कहा है कि या अभियान आगे भी जारी रहेगा क्योंकि किसी भी सूरत में लोगों को इस महामारी के संक्रमण को फैलाने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी