तलाई न कुठेड़ा को हराकर जीती कबड्डी प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, बरठीं : खबड़ी माता मंदिर में पांच दिवसीय मेला बुधवार को संपन्न हो गया। समापन समारोह पर विधायक जीत राम कटवाल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने कहा कि मेले हमारी संस्कृति को दर्शाते हैं। मेलों से प्रेमभाव की भावना उत्पन्न होती हैं। विधायक ने मंदिर परिसर मे बंदरों से बचाव के लिए जाला लगाने के लिये एक लाख और मंदिर सड़क के लिए भी एक लाख रुपये की स्वीकृत की। सुशीला गोसदन बल्हसीणा के लिए हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। महिला मंडल, गूगा मंडलियों और खिलाड़ियों को ईनाम बांटे।

मेले के दौरान करवाई खेलों के मुकाबलों में कबड्डी के पुरुष वर्ग का फाइनल कुठेड़ा और तलाई में हुआ। इसमें तलाई विजेता रही। लड़कियों में घंडीर ओर बल्हसीणा के बीच मैच हुआ, जिसमें घंडीर विजेता रही। वालीबॉल में 15 टीमों ने भाग लिया, जिसमें फाइनल मलारी और बरठीं के बीच हुआ। इसमें बरठी टीम विजेता रही। रस्साकशी के महिला वर्ग मे कोलका और पुरूष वर्ग मे बल्हसीणा विजेता रही। कुर्सी दौड़ मे पूर्व वार्ड सदस्य हेमलता ने तीसरी बार जीत हासिल की। मटका फोड़ में मनीषा तरेलू विजय रही। इसी तरह मेले के अंतिम दिन लोगों ने खेलों और मेलों का भरपूर आनंद लिया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.