कबड्डी में साई हास्टल बिलासपुर की टीम विजेता

एनटीपीसी कोलबांध परियोजना क्षेत्र के जमथल गांव में जाल्पा युवक मंडल की ओर से दो दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

JagranMon, 29 Nov 2021 09:25 PM (IST)
कबड्डी में साई हास्टल बिलासपुर की टीम विजेता

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : एनटीपीसी कोलबांध परियोजना क्षेत्र के जमथल गांव में जाल्पा युवक मंडल की ओर से दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें बिलासपुर, मंडी व सोलन की टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में वालीबाल व कबड्डी मुकाबले करवाए गए। जाल्पा युवक मंडल के प्रधान रवि ठाकुर ने बताया कि वालीबाल में 10 व कबड्डी में 12 टीमों ने भाग लिया। पहले दिन अंडर-14 कबड्डी के फाइलन मैच में जमथल ने कसोल को हराया। इंटर विलेज कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल में कसोल-बी ने नम्होल को हराकर खिताब अपने नाम किया। वालीबाल में हरनोड़ा नैहर ने बरमाणा की टीम को शिकस्त दी। दूसरे दिन ओपन प्रतियोगिताएं करवाई गई। कबड्डी में साई हास्टल बिलासपुर ने कसोल-बी को हराकर खिताब पर कब्जा किया। वालीबाल में जोधा सिक्स ने बरठीं को हराकर खिताब अपने नाम किया।

पहले दिन प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला परिषद अध्यक्ष मुस्कान ने किया, जबकि भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष रोहित ठाकुर व जमथल पंचायत के उपप्रधान शशि पाल संयुक्त मुख्य अतिथि थे। दूसरे दिन प्रतियोगिता का शुभारंभ बीडीसी सदस्य अशोक शर्मा ने किया और समापन पर समाजसेवी राजेश ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर विजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए। राजेश ठाकुर ने आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि युवाओं को नशे से छुटकारा दिलाने के लिए खेलों का आयोजन बहुत जरूरी है। बच्चों का रूझान खेलकूद गतिविधियों की तरफ होगा तो वे नशे की ओर आकर्षित नहीं होंगे। इस मौके पर संजय ठाकुर, हीरापाल, सूरज ठाकुर, राजकुमार, विक्रम, जमथल पंचायत के उपप्रधान शशि पाल, रजनीश, रोहित ठाकुर, राम कुमार, राकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.