गरीब जनता का गला घोंटना है किराये में वृद्धि

सरकार के बस किराये में बेतहाशा वृद्धि के ऐलान को क्षेत्र के लोगों

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 06:26 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 06:33 PM (IST)
गरीब जनता का गला घोंटना है किराये में वृद्धि
गरीब जनता का गला घोंटना है किराये में वृद्धि

संवाद सहयोगी, स्वारघाट : सरकार के बस किराये में बेतहाशा वृद्धि के ऐलान को क्षेत्र के लोगों ने दिवाली का तोहफा बताया है। लोगों का कहना है कि एक तो पहले ही महंगाई की मार से गुजारा करना मुश्किल हो रहा है ऊपर से सफर भी महंगा हो जाएगा। किराया बढ़ाने से अच्छा होता कि सरकार पेट्रो पदार्थो के दाम में कमी करती। प्रदेश सरकार अमीर तबके को खुश करने के लिए गरीब लोगों के हितों की अनदेखी कर रही है।

--------------------

पवन कुमार ने कहा कि सरकार द्वारा निजी बस ऑपरेटरों को खुश करने के लिए गरीब जनता का गला घोंटा गया है। निजी बस ऑपरेटर पहले ही सरकारी बसों से कम किराये पर सवारियां ढोते हैं।

-------------------

प्रदीप शुक्ला का कहना है कि प्रदेश सरकार के इस कदम से गरीब जनता पर ही बोझ पड़ेगा। अच्छा होता कि सरकार पेट्रो पदार्थो के दाम कम करती।

----------------------

श्याम लाल का कहना है कि बस किराये में बेतहाशा वृद्धि से सफर महंगा हो जाएगा। निजी बस ऑपरेटर ज्यादा सवारियों के चक्कर में तय से कम किराये में इन्हें ढोते है।

-----------------------

दीप चंद का कहना है कि अगर निजी बस ऑपरेटरों को घाटा हो रहा था तो सवारियों से तय किराये से कम किराया क्यों लिया जाता था। सरकार के फैसले से आम आदमी की परेशानी बढ़ेगी।

------------------------

बग्गू राम धीमान का कहना है कि प्रदेश सरकार को चाहिए था कि बस किराये की बजाए पेट्रो पदार्थो के दाम में कमी करती ताकि हर किसी को राहत मिलती।

chat bot
आपका साथी