गर्ग ने किया हटवाड़ व कोट में राशन डिपो का निरीक्षण

जागरण संवाददाता बिलासपुर खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिंद्र गर्ग ने शनिव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 05:15 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 05:15 PM (IST)
गर्ग ने किया हटवाड़ व कोट में राशन डिपो का निरीक्षण
गर्ग ने किया हटवाड़ व कोट में राशन डिपो का निरीक्षण

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिंद्र गर्ग ने शनिवार को कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान संकट की इस घड़ी में जरूरतमंद लोगों तक मास्क व सैनिटाइजर पहुंचाने के लिए घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के 16 ग्राम केंद्रों का दौरा किया। उन्होंने विभिन्न स्थानों पर भाजपा के बूथ अध्यक्षों व ग्राम केंद्र प्रमुखों को मास्क व सैनिटाइजर भी वितरित किए तथा जरूरतमंद कोरोना संक्रमित मरीजों को कोरोनिल किट भी प्रदान की।

इसके अलावा गर्ग ने हटवाड़ तथा कोट में सस्ते राशन के डिपो का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उचित मूल्य की दुकानों पर राशन लेने पहुंचे उपभोक्ताओं से उन्होंने बातचीत की तथा उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने डिपो सेल्समैन को निर्देश दिए कि कोरोनाकाल में उपभोक्ताओं को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि कोरोना किट में सैनिटाइजर, मास्क व कोरोनाकिल शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से कहा कि कोविड-19 के तहत होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों की समस्याओं को दूर करने के प्रति भी सचेत रहें। कार्यकर्ता अपने स्तर पर घर-घर जाकर लोगों का कुशलक्षेम जानें।

उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए केंद्र में मोदी सरकार व प्रदेश में जयराम सरकार ने पर्याप्त व्यवस्था कर रखी है। उन्होंने इससे पहले कोट, ग्लाही, पंतेहडा, भटवाडा, घंडालवीं चैक, भराडी व भपराल, लोअर भराडी, लेठवीं, भटेड, दधोल, डंगार, जोल, बडोटा, तडौन, निहारी, कठलग, छंदोह व सेउ में कार्यकर्ताओं को कोरोना किट बांटी।

उन्होंने लोगों से कोरोनाकाल में कोविड नियमों व सरकार के निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके।

इस अवसर पर उनके साथ मंडल भाजपा अध्यक्ष सुरेश ठाकुर, महामंत्री राजेश ठाकुर व भाजयुमो अध्यक्ष सौरभ ठाकुर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी