बीडीसी वार्ड गतवाड़ के लिए पीएचडी व रिटायर बैंक अधिकारी भी उम्मीदवार

जनकराज शर्मा भराड़ी उपतहसील भराड़ी के तहत बीडीसी वार्ड 29 गतवाड़ के सदस्य के लिए सीट अना

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 05:03 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 05:03 PM (IST)
बीडीसी वार्ड गतवाड़ के लिए पीएचडी व रिटायर बैंक अधिकारी भी उम्मीदवार
बीडीसी वार्ड गतवाड़ के लिए पीएचडी व रिटायर बैंक अधिकारी भी उम्मीदवार

जनकराज शर्मा, भराड़ी

उपतहसील भराड़ी के तहत बीडीसी वार्ड 29 गतवाड़ के सदस्य के लिए सीट अनारक्षित है। इसके लिए सात लोगों ने उम्मीदवारी जताई है। इनमें सुशिक्षित, ईमानदार, युवा उम्मीदवार चुनाव में उतरे हैं और सभी का दावा है कि वे अपने क्षेत्र के विकास कार्यो को गति देंगे और सरकार की योजनाओं का घर-घर तक पहुंचाएंगे।

पहले उम्मीदवार डा. जगदीश चंद्र शर्मा पीएचडी हैं और बैंक प्रशिक्षण संस्थान शिमला से उपप्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त है और ठाकुर वेदराम राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हैं।

दूसरे उम्मीदवार चमनलाल दूसरी बार बीडीसी के उम्मीदवार हैं। वे पिछले चुनाव में बहुत कम वोटों से सेवा करने में असमर्थ रहे।

तीसरे उम्मीदवार जयकृष्ण शर्मा सेवानिवृत्त वरिष्ठ प्रबंधक हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक हैं। वर्तमान में ब्राह्मण कल्याण बोर्ड के मनोनीत सदस्य हिमाचल प्रदेश सरकार में सेवाएं दे रहे हैं।

चौथे उम्मीदवार राजकुमार राय एमएससी, बायोटेक और बी फार्मा हैं। वर्तमान में वे अपना मेडिकल स्टोर एवं गैस एजेंसी चला रहे हैं। पहली बार बीडीसी सदस्य के उम्मीदवार हैं।

पांचवें उम्मीदवार विनय शर्मा बी इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन के जरिए बीडीओ ऑफिस, डीसी ऑफिस में कुछ समय के लिए आइटी विभाग के माध्यम से सेवाएं दे चुके हैं। वर्तमान में व्यवसायी हैं।

छठे उम्मीदवार हेमराज पहली बार बीडीसी सदस्य के उम्मीदवार हैं। उन्होंने अपने वार्ड में रुके कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर करने की बात कही।

सातवें उम्मीदवार तुलसीराम पूर्व में अनुसूचित जनजाति ब्लॉक घुमारवीं के प्रधान रहे हैं। दूसरी बार बीडीसी सदस्य के उम्मीदवार हैं।

----------------

क्रासर

अनारक्षित सीट के लिए सात लोगों ने जताई उम्मीदवारी

सभी उम्मीदवार कर रहे क्षेत्र का विकास करने का दावा

chat bot
आपका साथी