बीबीए व बीसीए के छात्रों के हक की लड़ाई लड़ेगी एनएसयूआइ

संवाद सहयोगी घुमारवीं एनएसयूआइ ने जहां प्रदेश में शिक्षा क्षेत्र में हो रहे घोटालों के खिलाफ एनएसयूआइ ने रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 04:56 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:56 PM (IST)
बीबीए व बीसीए के छात्रों के हक की लड़ाई लड़ेगी एनएसयूआइ
बीबीए व बीसीए के छात्रों के हक की लड़ाई लड़ेगी एनएसयूआइ

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : एनएसयूआइ ने जहां प्रदेश में शिक्षा क्षेत्र में हो रहे घोटालों के खिलाफ विरोध जताया हैं वहीं बीबीए, बीसीए के दूसरे और चौथे सेमेस्टर के विद्यार्थियों की लड़ाई लड़ने के लिए आगे आने का फैसला लिया है। प्रदेश में लगातार हो रही शिक्षा में घोटालेबाजी के खिलाफ एनएसयूआइ बिलासपुर इकाई ने घुमारवीं में मंगलवार को विरोध दर्ज कराया। एनएसयूआइ ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि देने के बाद घुमारवीं में बैठक कर आगामी रणनीति बनाई।

एनएसयूआइ के प्रदेश महासचिव व बिलासपुर प्रभारी यासीन बट्ट ने कहा कि एनएसयूआइ प्रदेश विश्वविद्यालय में लगातार पीएचडी में हुई कुलपति के बेटे व अन्य प्रोफेसर के बच्चों की फर्जी व गलत तरीके से दाखिले की लड़ाई लड़ रही है। प्रदेश सरकार ने इस अति महत्वपूर्ण विषय पर नहीं लिया है। इसलिए अब जिला व महाविद्यालय स्तर तक प्रदेश के युवाओं को इस फर्जीवाड़े के बारे में बताया जाएगा।

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अभिषेक भारद्वाज ने कहा कि द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर के विद्यार्थियों के न तो पेपर हुए और न ही कोई प्रक्रिया उनके लिए बनाई गई है। ऐसे में उन सभी विद्यार्थियो की लड़ाई भी एनएसयूआइ लड़ेगी व उनकी लड़ाई को उचित निर्णय तक पहुंचाएंगी।

इस मौके पर महासचिव एवं प्रभारी जिला बिलासपुर यासीन भट्ट, जिला अध्यक्ष अभिषेक भारद्वाज, घुमारवीं कैंपस अध्यक्ष गौरी शंकर, जिला उपाध्यक्ष अमन कालिया, जिला महासचिव ईशान ठाकुर, जिला सोशल मीडिया प्रभारी नितिन चड्ढा, जिला सचिव सचिन भारद्वाज, घुमारवीं कैंपस उपाध्यक्ष अम्बिका, श्रुति, सपना, मुस्कान, रोहित एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

---------

खास बातें सचित्र)

बिलासपुर इकाई के सदस्यों ने घुमारवीं में जताया रोष

शिक्षा क्षेत्र में हो रहे घोटालों के खिलाफ भी आवाज उठाई

chat bot
आपका साथी