खस्ताहालत सड़क के लिए लोगों ने झंडूता विधायक को किया ट्रोल

संवाद सहयोगी बरठीं विधानसभा क्षेत्र झंडूता के लोगों ने स्थानीय विधायक को अपनी समस्याओं से अवगत करवाने के लिए इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:07 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:07 PM (IST)
खस्ताहालत सड़क के लिए लोगों ने झंडूता विधायक को किया ट्रोल
खस्ताहालत सड़क के लिए लोगों ने झंडूता विधायक को किया ट्रोल

संवाद सहयोगी, बरठीं : विधानसभा क्षेत्र झंडूता के लोगों ने स्थानीय विधायक को अपनी समस्याओं को पूरा न करने के लिए इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ग्राम पंचायत निहान के वार्ड 2 रैली निवासी प्रवीण कुमार व अन्य ग्राम वासियों ने विकास के दावों की पोल खोलते हुए साबित करना शुरू कर दिया है कि विधायक की कथनी और करनी में कितना फर्क है। लोगों ने सवाल उठाया कि वे कितनी ही बार निहान-रैली-समोह की खस्ताहाल सड़क के बारे में स्थानीय विधायक को अवगत करवा चुके हैं। हर बार मात्र आश्वासन के सिवाय कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। हर बार टेंडर हो गया है की बात कहकर ही गुमराह किया जाता है।

लोगों ने आरोप लगाया कि वे 30 साल से राजनीतिक पार्टियों के आश्वासन का शिकार हो रहे हैं। सड़क की हालत इस कदर बदतर है कि मामूली सी बूंदाबांदी होने पर यह सड़क दलदल का रूप धारण कर लेती है। पैदल भी यहां से गुजरना दुश्वार हो जाता है। इस सड़क से सैकड़ों लोगों का दिनभर आना-जाना रहता है और यही सड़क गांव को मुख्य सड़क से जोड़ती है। अगर कहीं गांव में कोई बीमार हो जाता है तो उसे अस्पताल तक पहुंचाना बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है।

लोगों का कहना है कि अब मात्र लगभग एक साल विधानसभा चुनाव के लिए बचा है। ऐसे में विकास कार्यो के झुनझुना मिलना शुरू हो जाएंगे कि शीघ्र ही इस कार्य को करवा दिया जाएगा। मगर हकीकत है कि चार साल बीतने के बाद भी यह समस्या ज्यों की त्यों है।

chat bot
आपका साथी