बिलासपुर की मुस्कान बनी मिस ब्यूटीफुल फेस प्रतियोगिता की विजेता

संवाद सहयोगी बिलासपुर हिमाचल एकता मंच ने किड्स मिस और मिसेज हैंडसंम और सीनियर सीटिजन वर्ग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 05:19 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 05:19 PM (IST)
बिलासपुर की मुस्कान बनी मिस ब्यूटीफुल फेस प्रतियोगिता की विजेता
बिलासपुर की मुस्कान बनी मिस ब्यूटीफुल फेस प्रतियोगिता की विजेता

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : हिमाचल एकता मंच ने किड्स, मिस और मिसेज, हैंडसंम और सीनियर सीटिजन वर्ग की प्रतियोगिताएं करवाई। इस दौरान मंच ने ब्यूटीफुल फेस प्रतियोगिता का आयोजन फेसबुक पेज पर किया। इसमें करीब 700 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में पालमपुर से मिसेज ब्यूटीफुल फेस प्रतियोगिता में गोल्डी शर्मा ने सबसे ज्यादा प्वाइंट लिए और पहले नंबर पर रही जबकि कागड़ा से नेहा शर्मा दूसरे, शिमला से रचना झीना तीसरे स्थान पर रही।

किड्स गर्ल प्रतियोगिता में एरिका शर्मा कोटखाई से पहले, काजल कागड़ा दूसरे, युविका ठाकुर मंडी तीसरे स्थान पर रही। किड्स ब्बाय में सावकि शिमला पहले, धैर्य बेदी मंडी दूसरे स्थान पर रहे। मिस्टर हैंडसम में अजय कुमार कागड़ा पहले, देवेंद्र बैजनाथ दूसरे, जीत ठाकुर शिमला तीसरे व ज्योति प्रकाश जयसिंहपुर चौथे स्थान पर रहे।

मिस ब्यूटीफुल प्रतियोगिता में मुस्कान बिलासपुर पहले, ममता भाटिया मंडी दूसरे तथा निकिता ठाकुर मंडी तीसरे स्थान पर रही। सीनियर सिटीजन में चिफ्लू राम कागड़ा पहले, प्यारे लाल कागड़ा दूसरे, प्रकाश कुल्लू तीसरे स्थान पर रहे। महिला सीनियर सिटिजन में धनी देवी कागड़ा पहले स्थान पर रही। सीनियर सिटिजन प्रतियोगिता में प्रत्येक राज्य एक ही प्रतिभागी को चुना गया जिसमें कलकत्ता से रिटायर्ड आर्मी शाति स्वरूप शर्मा, जम्मू कश्मीर से राकेश संगल, पंजाब से साहिल और सचिन दिल्ली से, मनोज बिहार से, ज्योति प्रकाश उत्तर प्रदेश वेस्ट से, अभिषेक मलेशिया से वीरेन क्रमश पहले पहले स्थान पर रहे।

चेयरमैन दीपलाल भारद्वाज ने बताया कि इसके साथ ही हर जिला से भी सभी कैटेगरी में भी विजेताओं को चुना गया है। साथ ही सभी विजेता प्रतिभागियों को मैडल ओर सíटफिकेट भी दिए जाएंगे। भारद्वाज ने बताया कि शीघ्र ही मंच पिछले साल की भाति इस साल भी कोरोना योद्धाओं को सेवा सम्मान पत्र देकर सम्मानित करेगा।

chat bot
आपका साथी