वाया बरोहा से झंडूता की दूरी अब होगी पांच किलोमीटर

जागरण संवाददाता झंडूता देहलवीं पुल का निर्माणकार्य 87 लाख रुपये से किया जा रहा है। यह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 10:05 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 10:05 PM (IST)
वाया बरोहा से झंडूता की दूरी अब होगी पांच किलोमीटर
वाया बरोहा से झंडूता की दूरी अब होगी पांच किलोमीटर

जागरण संवाददाता, झंडूता : देहलवीं पुल का निर्माणकार्य 87 लाख रुपये से किया जा रहा है। यह जानकारी विधायक जीत राम कटवाल ने देहलवीं पुल के निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान दी। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से पुल निर्माणकार्य की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पुल का 85 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है। पुल के निर्माणकार्य शीघ्र पूर्ण कर जनता को समर्पित कर दिया जाएगा ।

एक करोड़ 87 लाख रुपये से ग्राम पंचायत बैहना ब्राह्मणा के गांव बैहना को बाला से जोड़ने वाले बाला पुल के निर्माण कार्य पर संतोष व्यक्त करते हुए बताया कि पुल के निर्माण को पूर्ण कर लिया गया है । पुल की सड़क टारिग का कार्य शेष बचा हुआ है जिसे शीघ्र पूर्ण कर जनता को समर्पित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि झंडूता की दूरी वाया बरोहा लगभग 10 किलोमीटर थी जो कि पुल निर्माण होने से वाया बैहना झंडूता की दूरी घटकर पांच किलोमीटर रह गई है, इससे की लोगों को झंडूता आने-जाने के लिए समय और धन की बचत होगी। ग्राम पंचायत डाहड की कृष्णी देवी का निधन कोरोना के कारण मेडिकल कालेज नेरचौक में पिछले कल हो गया था।

दाह संस्कार में पहुंचे विधायक

विधायक जीतराम कटवाल ने कृष्णी देवी की पार्थिक देह को नेरचौक से डाहड तक लाने की व्यवस्था की तथा अंतिम संस्कार में शामिल रहे। इसके उपरांत गावं देहलवीं की ब्रह्मी देवी के अंतिम संस्कार में शामिल रहे। विधायक ने दोनों मृतक के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की तथा दु:खद घड़ी में हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी