बैग लेकर भागे युवक को दुकानदारों ने दबोचा

पुलिस थाना तलाई के तहत शाहतलाई बाजार में एक व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:41 PM (IST)
बैग लेकर भागे युवक को दुकानदारों ने दबोचा
बैग लेकर भागे युवक को दुकानदारों ने दबोचा

संवाद सहयोगी, तलाई : पुलिस थाना तलाई के तहत शाहतलाई बाजार में एक व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला का बैग छीनकर भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों तथा दुकानदारों की मुस्तैदी के चलते वह योजना में सफल नहीं हो सका। दुकानदारों तथा लोगों ने उसे कुछ ही दूरी पर दबोच लिया।

हालांकि महिला के शोर मचाने के पश्चात गश्त कर रहे पुलिस कर्मचारियों व स्थानीय दुकानदारों की मदद से युवक को पकड़ा गया। वीरवार शाम करीब छह बजे एक बुजुर्ग महिला तलाई बाजार में किसी काम से आई थी, लेकिन एक युवक बुजुर्ग महिला के हाथ से बैग छीनकर भाग गया, जिससे स्थानीय दुकानदारों ने करीब 100 मीटर दूरी पर दबोच लिया।

वहीं, बाजार में गश्त कर रहे गुलाब दीन व गृहरक्षक महेंद्र सिंह ने पुलिस थाना में सूचित किया। पुलिस युवक को पकड़कर पुलिस थाना ले गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक व एक लड़की करीब दो सप्ताह से किसी मकान में कमरा लेकर ठहरे हुए थे, जबकि उक्त युवक व लड़की को बाजार में स्थानीय दुकानदारों ने अकसर घूमते हुए देखा।

वहीं, व्यापार मंडल के प्रधान राजेश कौशल ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से देव भूमि शर्मसार होती है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उक्त युवक पर कड़ी कार्रवाई की जाए। युवक बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने आया था। वह गढ़शंकर की तरफ से आया था। महिला को धोखा लगा है। महिला को लगा कि वह बैग ले जा रहा है, जबकि ऐसा नहीं हुआ था। युवक को पूछताछ करके छोड़ दिया है।

-कर्म चंद, थाना प्रभारी शाहतलाई

chat bot
आपका साथी