करोड़ों खर्चे पर हल नहीं हुई बिजली की समस्या

संवाद सहयोगी शाहतलाई विद्युत बोर्ड की ओर से करोड़ों रुपये हाल ही में खर्च किए गए हैं प

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:54 PM (IST)
करोड़ों खर्चे पर हल नहीं हुई बिजली की समस्या
करोड़ों खर्चे पर हल नहीं हुई बिजली की समस्या

संवाद सहयोगी, शाहतलाई : विद्युत बोर्ड की ओर से करोड़ों रुपये हाल ही में खर्च किए गए हैं, परंतु आमजन को बिजली की आंखमिचौली से निजात नहीं मिल पा रही है। नगर पंचायत तलाई व साथ लगती पंचायतों के लोगों को गर्मियों में अघोषित बिजली कट से परेशानी झेलनी पड़ रही है। नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व महासचिव जिला कांग्रेस कमेटी बिलासपुर पवन कौशल ने आरोप लगाया कि इलाके में वोल्टेज और बिजली की व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए करोड़ों रुपये बोर्ड के माध्यम से खर्च किए गए। इस दौरान लोगों को आश्वासन दिया गया था कि अब क्षेत्र में विद्युत की सप्लाई सुचारू रूप से चलेगी। परंतु बिजली की आंखमिचौली अब भी जारी है।

विभाग ने यहां इतना पैसा खर्च कर 33 केवी झबोला से तलाई कस्बे के लिए आर्मर्ड केबल डाली। वहीं नए ट्रांसफार्मर भी स्थापित किए ताकि कस्बे में लोड की समस्या को दूर किया जा सके। लेकिन उल्टा कस्बे में समस्या पहले से भी बढ़ गई है। साथ ही उपभोक्ताओं के मीटर अवश्य इलेक्ट्रॉनिक नए लगा दिए गए हैं।

स्थानीय लोगों में राजेश कुमार, सोहन सिह, अशोक, कौशल, विनोद कुमार, सरवन कुमार, देशराज, नरेश कुमार, अब्दुल खलिक, प्रदीप कुमार, शशि पाल व रमन शर्मा व अन्य उपभोक्ताओं ने भी विभाग से मांग की है कि व्यवस्था को सुचारू रूप से किया जाए।

chat bot
आपका साथी