खोली-जुलाखड़ी संपर्क सड़क का अधूरा काम पूरा कर दो

घुमारवीं उपमंडल के अंतर्गत आने वाली हटवाड़ पंचायत के खोली व जुलाखड़ी गांव के लिए जाने वाली सड़क का कार्य पिछले लगभग 2 वर्ष से अधर में लटका हुआ है। लदरौर से हटवाड़ से होकर जाने जाहू वाली मुख्य सड़क से इन दोनों गांव के लिए को जोड़ने के लिए सड़क सुविधा दी गई है। स्थानीय लोगों को अधूरा कार्य होने से लगातार सड़क सुविधा से वंचित रहना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 03:12 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 04:30 PM (IST)
खोली-जुलाखड़ी संपर्क सड़क का अधूरा काम पूरा कर दो
खोली-जुलाखड़ी संपर्क सड़क का अधूरा काम पूरा कर दो

संवाद सहयोगी, बम्म : घुमारवीं उपमंडल के अंतर्गत हटवाड़ पंचायत के खोली व जुलाखड़ी गांव के लिए जाने वाली सड़क का कार्य पिछले लगभग दो वर्ष से अधर में लटका है। लदरौर से हटवाड़ से होकर जाने जाहू वाली मुख्य सड़क से इन दोनों गांव को जोड़ने के लिए सड़क सुविधा दी गई है। स्थानीय लोगों को अधूरा कार्य होने से लगातार सड़क सुविधा से वंचित रहना पड़ रहा है। यह सड़क सुविधा लगभग 60 परिवारों को मुख्य सड़क से जोड़ती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मुख्य सड़क की ओर से 50 मीटर तक सड़क को पक्का किया गया है तथा उसके आगे गांव की तरफ से आधा किलोमीटर सड़क का कार्य अधूरा लटका है। स्थानीय लोगों ने विधायक से गुहार लगाई है कि कार्य को जल्द से जल्द शुरू किया जाए।

------------------------

ताराचंद का कहना है कि पूरे गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने वाली इस सड़क का समस्त गांव को लाभ पहुंचेगा। विभाग की लापरवाही से स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही है।

-----------------------

संजीव कुमार का कहना है कि बीमार बुजुर्ग लोगों, गर्भवती महिलाओं को अस्पताल तक ले जाना बेहद मुश्किल हो गया है। ऐसे में सड़क का निर्माण जल्द किया जाना चाहिए।

-----------------------

वार्ड पंच किरण देवी का कहना है कि स्थानीय गांव के बुजुर्ग स्वतंत्रतता सेनानी स्व. श्याम ¨सह द्वारा इस सड़क निर्माण के लिए काफी संघर्ष किया गया लेकिन उनकी अचानक मौत के बाद यह काम लटक गया है।

-------------------------

सुनील कुमार का कहना है कि आने वाले समय में लोगों को मुख्य सड़क तक आने जाने के लिए कोई भी रास्ता बचा नहीं है। सभी रास्तों की हालत खस्ता है। जल्द से जल्द सड़क का कार्य शुरू किया जाए।

------------------------

अनिल कुमार का कहना है कि पिछले दो वर्षो से गांव के लोगों के लिए को तंग रास्ते से होकर मुख्य सड़क तक पहुंचना पड़ता है लेकिन पुराना रास्ता पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है।

--------------------

विधायक घुमारवीं राजेंद्र गर्ग का कहना है कि मामला ध्यान में है तथा जल्द लोगों की समस्या को सुलझा दिया जाएगा। लोक निर्माण विभाग को अधर में लटके कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी