श्रीनयनादेवी में खेल महाकुंभ के लिए कमेटियां गठित

संवाद सहयोगी बिलासपुर सांसद खेल महाकुंभ के लिए विधानसभा क्षेत्र श्रीनयनादेवी के लिए कमेटियों का गठन किया गया।

JagranPublish:Thu, 02 Dec 2021 03:58 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:58 PM (IST)
श्रीनयनादेवी में खेल महाकुंभ के लिए कमेटियां गठित
श्रीनयनादेवी में खेल महाकुंभ के लिए कमेटियां गठित

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : सांसद खेल महाकुंभ के लिए विधानसभा क्षेत्र श्रीनयनादेवी के लिए कमेटियों का गठन कर लिया गया है। राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा ने बताया कि स्वागत कमेटी में अपर मंडल अध्यक्ष लेखराम ठाकुर, लोअर मंडल के अध्यक्ष ओंकार ठाकुर, अपर मंडल महामंत्री रूप लाल भट्टी और प्रकाश ठाकुर, लोअर मंडल महामंत्री विनोद शर्मा और बालकृष्ण ठाकुर को शामिल किय गया है।

सोशल मीडिया कमेटी में कल्लर से मितेश कौशल, श्रीनयनादेवी से दीपक शर्मा, सोलधा से अमन गुप्ता, कुदिणी से नीरज, ब्रह्मपुखर से अजय महाजन, तन्बौल से विजय ठाकुर को शामिल किया है।

भोजन व आवास व्यवस्था कमेटी में खारसी से मनोज ठाकुर, कोठीपुरा से जगदीश ठाकुर, धरोट से प्रेम सिंह ठाकुर, जुखाला से सोनू ठाकुर, कनफारा से बीडीसी उपाध्यक्ष विजय कुमार, री से जगत राम को शामिल किया गया है। तकनीकी व अनुशासन कमेटी में जुखाला से प्रदीप शर्मा, नम्होल से कर्म सिंह ठाकुर, बैहल से मदन लाल ठाकुर, दयोथ से सोहन लाल ठाकुर, श्रीनयनादेवी से अश्विनी कुमार, स्वास्थ्य एवं प्राथमिक उपचार कमेटी में श्रीनयनादेवी से डा. गगन गौतम, मलोखर से रमेश महाजन, कल्लर से कृष्ण लाल, स्वारघाट से यादवेंद्र, टोबा से गोपाल चंद, जुखाला से अंकुर गर्ग को, आयोजन समिति में जुखाला से बृज लाल ठाकुर, श्रीनयनादेवी से सुनील कुमार, ब्रह्मपुखर से पवन ठाकुर, बैहल से रामपाल चौधरी, सुई सुरहाड़ से अशोक ठाकुर, नेहला से अतुल शर्मा को शामिल किया है।

पंजीकरण समिति में खारसी से किशोरीलाल, ब्रह्मपुखर से मनोहर लाल ठाकुर, कोठीपुरा से पवन ठाकुर, स्वारघाट से हरदयाल सिंह, घवांडल से मंगू शर्मा, बस्सी से राजेंद्र कुमार को शामिल किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस खेल महाकुंभ में क्रिकेट, वालीबाल, बास्केटबाल, फुटबाल, कबड्डी और एथलेटिक्स खेल शामिल है। सांसद खेल महाकुंभ में 50 लाख के नकद पुरस्कार, मैडल, ट्राफी और हजारों टी-शर्ट खिलाड़ियों को दिए जाएंगे। एक करोड़ की राशि से प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा।