कांगड़ा को आठ विकट से हराकर ऊना ने जीती टी-20 प्रतियोगिता

जागरण संवाददाता बिलासपुर अंतर जिला सीनियर टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला ि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:51 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:52 PM (IST)
कांगड़ा को आठ विकट से हराकर ऊना ने जीती टी-20 प्रतियोगिता
कांगड़ा को आठ विकट से हराकर ऊना ने जीती टी-20 प्रतियोगिता

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : अंतर जिला सीनियर टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला बिलासपुर के लुहणु क्रिकेट मैदान में मंगलवार को कांगड़ा और ऊना के मध्य हुआ। इसमें ऊना की टीम ने कांगड़ा को आठ विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। समापन पर एचपीसीए के महासचिव सुमित शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की तथा विजेताओं को पुरस्कार बांटे।

मंगलवार सुबह कांगड़ा की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। इसमें उन्होंने नौ विकेट गंवाकर 95 रन जोड़े। इसमें मनी शर्मा ने दस, हर्ष जसवाल ने 19 और चाहत मल्होत्रा ने सर्वाधिक 39 तथा अंकुश ने 21 रन बनाए। ऊना की ओर से सिद्धार्थ और रितिक कालिया ने तीन-तीन विकेट चटकाए, जबकि अंकुश और अमित को एक-एक विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऊना की टीम ने यह लक्ष्य दो विकेट गंवाकर 15.2 ओवर में पूरा कर लिया। ऊना की ओर से अंकित कलशी ने सर्वाधिक 57 रन बनाए, जबकि अंकुश बैंस ने 52 तथा प्रियांशु ने नाबाद 29 व नितिन ने चार रन बनाकर मैच को अपनी ओर किया। कांगड़ा के सुकृत और चाहत को एक-एक विकेट पर संतोष करना पड़ा। विजेता टीम को एचपीसीए की ओर से रनिग ट्राफी और एक लाख रुपये नकद तथा उपविजेता कांगडा को 75 हजार और ट्राफी प्रदान की गई। इस अवसर पर प्रेम कुमार, महेंद्र सांख्यान, वरजिद्र शर्मा, अनूप विज, कुलदीप चंदेल, विशाल जगोता, अनुज दास, योगेंद्र पुरी, जितेंद्र जम्वाल, आरके रघु, कर्ण चंदेल, सतीश ठाकुर, नमन सांख्यान, जितेंद्र ठाकुर, मनीष गर्ग, कमल महाजन, शकुन सैनी, सरित शर्मा, विजय सोनी व अन्य सदस्य तथा लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी