औद्योगिक क्षेत्र में अनार से पलटी, चालक सुरक्षित

संवाद सहयोगी बिलासपुर पुलिस थाना सदर के तहत चांदपुर से औद्योगिक क्षेत्र से जाने वाले रास्ते पर एक अनार से भरी जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 06:49 PM (IST)
औद्योगिक क्षेत्र में अनार से पलटी, चालक सुरक्षित
औद्योगिक क्षेत्र में अनार से पलटी, चालक सुरक्षित

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : पुलिस थाना सदर के तहत चांदपुर से औद्योगिक क्षेत्र से जाने वाले रास्ते पर अनार की पेटियों से भरी जीप चढ़ाई पर पीछे करते समय पलट गई। हालांकि इस घटना में एक स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन किसी को चोट नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार एक बोलेरो पिकअप जीप भुंतर से सहारनपुर जा रही थी तथा रास्ते की जानकारी न होने के कारण वह मोबाइल पर मैप एप का प्रयोग कर रहे थे। मैप पर उन्हें इस रास्ते का शार्टकट बताया गया। रास्ते से अनजान होने के कारण वह इस रास्ते की तरफ चले गए और जब वह औद्योगिक क्षेत्र के समीप पहुंचे तो चढ़ाई पर जीप रुक गई और पीछे की तरफ हटने लगी। चालक के साथी ने तुरंत जीप से उतरकर टायर के नीचे पत्थर लगाया, लेकिन पत्थर पर चढ़कर जीप एकदम पीछे हटी और सड़क के किनारे खड़ी कर्ण कुमार की स्कूटी पर जा गिरी। इससे स्कूटी काफी क्षतिग्रस्त हो गई। जीप के पलटने डीजल सड़क पर फैल गया जिससे दोपहिया चलाने वालों को कठिनाई का सामना करना पड़ा। जीप पलटने के बाद थोड़ी देर के लिए जाम लग गया। हालांकि बाद में घटनास्थल पर पुलिस भी आई और दोनों पार्टियों में समझौता करवा दिया गया और मामला दर्ज नहीं किया गया।

-----

मोटरसाइकिल चालक ने महिला को मारी टक्कर

संवाद सहयोगी, भोरंज : उपमंडल भोरंज के नगरोटा गाजियां के पास मोटरसाइकिल चालक ने एक महिला को टक्कर मारकर घायल कर दिया। यह मामला शिकायतकर्ता निवासी गांव सौटा डाकघर नगरोटा गाजियां तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के बयान पर दर्ज किया गया हैं। उसने बताया कि वह सुबह साढ़े आठ बजे अपनी दुकान के बाहर खड़ा था तो भरेड़ी की तरफ से एक मोटरसाइकिल आया जिस पर दो लड़के सवार थे। मोटरसाइकिल चालक ने तेज रफ्तारी से गलत दिशा में सड़क पर जा रही एक महिला निवासी गांव खड्ड बाजार को टक्कर मार दी जिससे उक्त महिला को चोटें आई हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने बताया कि टीम मामले की छानबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी