गड्ढों में बदली दधोल-लदरौर संपर्क सड़क

उपमंडल घुमारवीं के तहत दधोल-लदरौर संपर्क सड़क गड्ढों में तबदील हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 10:19 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 10:19 PM (IST)
गड्ढों में बदली दधोल-लदरौर संपर्क सड़क
गड्ढों में बदली दधोल-लदरौर संपर्क सड़क

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : उपमंडल घुमारवीं के तहत दधोल-लदरौर संपर्क सड़क गड्ढों में तबदील हो गई है। इस पर वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। मरम्मत कार्य के कारण सड़क की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि जगह-जगह पानी व मिट्टी बिखरी हुई है। सड़क के बीच पड़े गहरे गड्ढे हादसों को न्योता दे रहे हैं। वाहनों के गड्ढों पर गुजरने से कलपुर्जे खराब हो रहे हैं। इससे मालिकों को नुकसान हो रहा है।

सड़क पर पानी जमा होने से राहगीरों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। 13 किलोमीटर लंबी सड़क का मरम्मत कार्य चल रहा है। जगह-जगह सड़क किनारे डंगे लगाए जा रहे हैं और पुलियों का निर्माण भी किया जा रहा है। सड़क पर रोजाना सैकड़ों छोटे-बड़े वाहनों की आवाजाही होती है। मरम्मत कार्य के कारण सड़क पर वाहन चलाना मुश्किल हो गया है। कीचड़ व पानी जमा होने से सड़क किनारे रहने वाले लोगों व व्यापारियों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। वाहन गुजरने पर सड़क पर जमा पानी घरों व दुकानों में पहुंच जाता है। इससे सामान भी खराब हो रहा है। कई जगह सड़क किनारे गहरी नालियां बन चुकी हैं। इस कारण दोपहिया वाहन चालकों को इनमें गिरने का खतरा रहता है।

स्थानीय लोगों देशराज, सुरेंद्र, अनिल, सोहन, महेंद्र, राजकुमार ने कहा कि कंपनी सड़क की मरम्मत तो कर रही है लेकिन राहगीरों व वाहन चालकों की समस्या का समाधान नहीं कर रही है। कंपनी को मरम्मत कार्य के साथ सड़क का रखरखाव भी सुचारू रूप से करना चाहिए। जहां भी पानी खड़ा हो रहा है उसकी निकासी का प्रमुखता से प्रबंध करना चाहिए ताकि दुकानदारों व लोगों को परेशानी से निजात मिल सके। कंपनी को कार्य पूरा होने तक ठोस प्रविधान करना चाहिए।

एसडीओ हरिराम ने कहा कि मंगलवार को उनकी सभी जगहों को सही करवाया जाएगा, जहां पर पानी खड़ा हो रहा है। जहां गड्ढे पड़े हैं वहां पर भी व्यवस्था सही करवा दी जाएगी ताकि राहगीरों व वाहन चालकों को दिक्कत न हो।

chat bot
आपका साथी