बिलासपुर अस्पताल में तीमारदारों के बैठने की होगी व्यवस्था, लगेगा वाटर एटीएम

जागरण संवाददाता बिलासपुर उपायुक्त एवं अध्यक्ष रेडक्रास सोसायटी पंकज राय ने विभिन्न संबंधित अधि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 04:07 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 04:07 PM (IST)
बिलासपुर अस्पताल में तीमारदारों के बैठने की होगी व्यवस्था, लगेगा वाटर एटीएम
बिलासपुर अस्पताल में तीमारदारों के बैठने की होगी व्यवस्था, लगेगा वाटर एटीएम

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : उपायुक्त एवं अध्यक्ष रेडक्रास सोसायटी पंकज राय ने विभिन्न संबंधित अधिकारियों के साथ क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर का शुक्रवार को दौरा किया। विभिन्न कार्यो की प्रगति के बारे में अस्पताल प्रशासन से उन्होंने जानकारी ली। उपायुक्त ने अस्पताल में मरीजों और तीमारदारों के बैठने की व्यवस्था, वाहनों के पार्किग की व्यवस्था और मातृ शिशु अस्पताल के कार्यो का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि अस्पताल परिसर में तीमारदारों को बैठने की समस्या से निजात दिलाने की व्यवस्था की जाएगी और इसके अतिरिक्त वाटर एटीएम भी जल्द ही स्थापित किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त उन्होंने पार्किग के लिए चिन्हि्त स्थान का भी निरीक्षण किया, ताकि कार्य योजना पर त्वरित कार्य शुरू किया जा सके। इस मौके पर उपायुक्त ने लोक निर्माण के अभियंता को अस्पताल परिसर में बैठने की व्यवस्था का प्रारूप तैयार करने तथा अस्पताल प्रशासन को भी स्वच्छता में बेहतर सुधार करने के साथ परिसर के सुंदरीकरण करने के निर्देश दिए।

-----------------

अनुपमा राय ने बच्चों का जाना कुशलक्षेम

इस मौके पर रेडक्रास सोसायटी अस्पताल शाखा की अध्यक्ष अनुपमा राय ने मातृ शिशु वार्ड में बच्चों का कुशलक्षेम जाना और उन्हें मास्क, साबुन, बिस्कुट, चाकलेट और फल इत्यादि वितरित किए। इसके अतिरिक्त उन्होंने अन्य वार्डो में जाकर मरीजों का हालचाल जाना। उपायुक्त ने कहा कि शीघ्र ही अस्पताल स्थित पार्क का जीर्णोद्धार व सुंदरीकरणका कार्य रेडक्रास सोसायटी करेगी।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. प्रकाश दड़ोच, अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण राजेंद्र सिंह जुबलानी, डा. सतीश, सचिव रेडक्रास अमित कुमार, सुशील पुण्डीर, मूर्तिकार विजयराज उपाध्याय, अनीश ठाकुर, नीलम टाडू, लंगर समिति के अध्यक्ष मान ललित डोगरा और रोटेरियन भूपेंद्र टाडू शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी