डंगार-बरोटा मार्ग पर ट्राला फंसने से दो घंटे बंद रही आवाजाही

संवाद सहयोगी डंगार चौक उपमंडल घुमारवीं के तहत डंगार से बरोटा रोड पर बड़ा ट्राला फंसने से दो घंटे यातायात बाधित रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:34 PM (IST)
डंगार-बरोटा मार्ग पर ट्राला फंसने से दो घंटे बंद रही आवाजाही
डंगार-बरोटा मार्ग पर ट्राला फंसने से दो घंटे बंद रही आवाजाही

संवाद सहयोगी, डंगार चौक : उपमंडल घुमारवीं के तहत डंगार से बरोटा रोड पर बड़ा ट्राला फंसने से यातायात करीब दो घंटे तक बंद रहा। कड़ी मशक्कत के बाद ट्राले को निकाला गया जिसके बाद आवाजाही सुचारू हुई।

जागृति बस सर्विस के मालिक जगन्नाथ ने बताया कि लदरौर से वह सुबह बस को लेकर आ रहे थे तो डंगार चौक से मात्र पांच सौ मीटर दूर मोड़ पर 12 टायरों वाला एक ट्रक कटाई न होने के कारण फंस गया। इससे करीब मार्ग दो घंटे बंद रहा। मार्ग बंद होने के कारण लगभग पांच बसों के रूट फेल हो गए। पहले भी कई बार वाहन मोड़ तंग होने के कारण यहां फंस चुके हैं, लेकिन हिमाचल लोक निर्माण विभाग इस मोड़ को खोलने या कोई अन्य प्रबंध करने में नाकाम रहा है।

जगन्नाथ ने बताया कि अगर लोक निर्माण विभाग नीचे की तरफ डंगा लगाकर उस पर फीलिग करे तो भी सड़क खुल सकती है। पहले भी इस सड़क पर कई डंगे लग चुके हैं, लेकिन इस मोड़ को खोलने या इसका कोई भी अन्य प्रबंध करने में विभाग ने कोई कोशिश नहीं की। इससे आए दिन कोई न कोई बड़ा वाहन फंस जाता है। सुबह बच्चे स्कूल जा रहे थे व अन्य कई कर्मचारी ड्यूटी पर जा रहे थे वह समय पर स्कूल नहीं पहुंचे। इस मार्ग पर झाड़ियां भी इतनी उगी हैं कि सड़क पर अन्य भी वाहन से पास लेना भी मुश्किल हो गया है। झाड़ियों में सड़क को दोनों तरफ से ढक रखा है।

उन्होंने लोक निर्माण विभाग से मांग की है कि शीघ्र इस मोड़ का उचित प्रबंध किया जाए ताकि कोई परेशानी न हो। साथ ही सड़क किनारे उगी झाड़ियों को भी शीघ्र काटा जाए ताकि सड़क खुली हो सके।

chat bot
आपका साथी