उपचुनाव में डूबती नैया देख अनाप-शनाप बयान दे रहे भाजपा नेता : रामलाल

संवाद सहयोगी बिलासपुर भाजपा नेताओं को उपचुनाव में अपनी नैया डूबती हुई नजर आ रही है। रामलाल ठाकुर ने कहा कि वे अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:09 PM (IST)
उपचुनाव में डूबती नैया देख अनाप-शनाप बयान दे रहे भाजपा नेता : रामलाल
उपचुनाव में डूबती नैया देख अनाप-शनाप बयान दे रहे भाजपा नेता : रामलाल

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : भाजपा नेताओं को उपचुनाव में अपनी नैया डूबती हुई नजर आ रही है, इस कारण वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। वह इस तरह की बयानबाजी करके अपनी वैतरणी पार करना चाहते हैं।

श्रीनयनादेवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व वन मंत्री रामलाल ठाकुर ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में उपचुनाव के दौरान अपनी संभावित हार को देखकर भाजपा नेता बौखला गए हैं और लोगों के समक्ष झूठी व गुमराह करने वाली बयानबाजी कर रहे हैं। रामलाल ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के महंगाई पर दिए बयान पर हैरानी जताई, जिसमें उन्होंने पूर्व मनमोहन सरकार के कार्यकाल एलपीजी के दाम एक हजार रुपये व प्याज के सौ रुपये प्रतिकिलो ग्राम बिकने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस बात का भी पता होना चाहिए कि दिल्ली की सरकार में प्याज 160 रुपये किलो भी बेचा गया था और इसी मुद्दे पर दिल्ली में भाजपा सरकारें गिर गई थी। वर्तमान में बढ़ती महंगाई, खाद्य पदार्थों तथा पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है।

ठाकुर ने आरोप लगाया कि वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल में एक ओर जहां उपचुनाव की आड़ में अवैध कब्जे हो रहे हैं वहीं सरकारी जंगलों से लूटपाट हो रही है, लेकिन कोई पूछने वाला नहीं है। उन्होंने श्रीनयना देवी विस क्षेत्र के बस्सी में खैर की लकड़ी चोरी हुई है। इस मामले में वन रक्षक द्वारा पूरी जानकारी देने के बावजूद गौर नहीं किया जा रहा है।

ठाकुर रामलाल को जुब्बल कोटखाई व बिलासपुर के साथ लगते अर्की चुनाव क्षेत्र की 14 ग्राम पंचायतों का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इस अवसर पर पूर्व कांग्रेस महासचिव संदीप सांख्यान व युकां जिला अध्यक्ष आशीष ठाकुर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी