भटेड़-देहलवीं मार्ग की हालत खस्ता, हादसे का डर

संवाद सहयोगी घुमारवीं भराड़ी उपतहसील के तहत भटेड़-पध्यान-देहलवीं संपर्क मार्ग की हालत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:01 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:01 PM (IST)
भटेड़-देहलवीं मार्ग की हालत खस्ता, हादसे का डर
भटेड़-देहलवीं मार्ग की हालत खस्ता, हादसे का डर

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : भराड़ी उपतहसील के तहत भटेड़-पध्यान-देहलवीं संपर्क मार्ग की हालत बद से बदतर हो चुकी है। इस सड़क पर सफर करना खतरे से खाली नही है। सड़क विभिन्न स्थानों से उखड़ चुकी है। सड़क पर पड़े गड्ढों के कारण हर समय हादसे का डर सताता रहता है।

भटेड़ से देहलवीं बाह तक सड़क की लंबाई करीब पांच किलोमीटर है, लेकिन विभाग की अनदेखी के कारण सड़क का अस्तित्व मिटता जा रहा है। बारिश होने पर सड़क तालाब का रूप धारण कर लेती है। सड़क के सही रखरखाव न होने के कारण पानी सड़कों पर बहता है। सड़क पर राहगीरों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ता है।

भटेड़ से पध्यान, देहलवीं, बाह, केट आदि गांव को आने जाने वाले लोगों का लगातार इस सड़क से आना जाना लगा रहता है, लेकिन सड़क की हालत दयनीय होने के कारण आने जाने वाले लोग विभाग की इस लापरवाही का दंश झेल रहे हैं। इस सड़क और फिसलन व सड़क के बीचों बीच पानी होने के कारण कई बार स्कूटर या बाइक चालकों के साथ हादसे हो चुके हैं। देखरख न होने के कारण सड़क की टारिग की चौड़ाई भी कई जगह तीन से चार फुट रह गई है। लोगों ने विभाग से सड़क की मरम्मत करने का आग्रह किया है, ताकि लोगों को मुश्किलें न उठानी पड़ी।

उधर लोक निर्माण विभाग के एसडीओ रत्न चौहान ने कहा कि सड़क की जल्द ही मरम्मत करवा दी जाएगी। बरसात के बाद सड़क की मरम्मत कार्य शुरू कर दिया जाएगा ताकि लोगों को मुश्किलें न हो।

chat bot
आपका साथी