बीडीटीएस ढाई हजार ट्रक आपरेटरों को देगी एरियर व तोहफे

जागरण संवाददाता बिलासपुर एशिया की सबसे बड़ी ट्रांसपोर्ट सभा बिलासपुर जिला ट्रक आपरेटर को दिवाली तोहफे देगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:59 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:59 PM (IST)
बीडीटीएस ढाई हजार ट्रक आपरेटरों को देगी एरियर व तोहफे
बीडीटीएस ढाई हजार ट्रक आपरेटरों को देगी एरियर व तोहफे

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : एशिया की सबसे बड़ी ट्रांसपोर्ट सभा बिलासपुर जिला ट्रक आपरेटर सहकारी सभा (बीडीटीएस) बरमाणा की ओर से इस बार ट्रक आपरेटरों को छह करोड़ रुपये के एरियर का भुगतान किया जाएगा। साथ ही दीपावली उपहार भी प्रदान किए जाएंगे। चेक व उपहार आवंटन के लिए बीडीटीएस प्रबंधन की ओर से शेड्यूल तैयार किया गया है जिसके तहत वार्ड वाईज निर्धारित कार्यक्रमों में आपरेटरों को यह लाभ मिलेगा। कुल 21 वार्डो में विभाजित बरमाणा सभा से जुड़े लगभग ढाई हजार आपरेटर लाभाविन्त होंगे।

-------------

लगभग छह करोड़ रुपये है राशि

बीडीटीएस बरमाणा के प्रधान जीतराम गौत्तम और महासचिव रजनीश ठाकुर ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सभी आपरेटरों को छह करोड़ के एरियर का भुगतान किया जाएगा। इसके तहत पहली अप्रैल 2019 से लेकर 31 मार्च 2020 तक का टीडीएस 19 लाख 33 हजार 329 रुपये है, जबकि टोल पहली जुलाई 2020 से लेकर 30 जून 2021 तक एक करोड़ 78 लाख 80 हजार 560 रुपये बनता है तथा सीमेंट व क्लिंकर का एरियर पहली अप्रैल 2021 से लेकर 30 अप्रैल 2021 तक एक माह का एक करोड़ एक लाख 48 हजार 813 रुपये शामिल है। इन सभी देय राशियों को मिलाकर कुल पांच करोड़ 99 लाख 62 हजार 702 रुपये बनते हैं। उन्होंने बताया कि चेक और उपहार आवंटन के लिए वार्ड वाइज 22 अक्टूबर से कार्यक्रम शुरू होंगे।

---------------

ब्लाक वाइज होंगे कार्यक्रम

शेड्यूल के मुताबिक 22 अक्टूबर को स्वारघाट के कहलूर होटल में उपहार व चेक आवंटन कार्यक्रम होगा, जिसमें तनबौल, जामली, नयनादेवी के आपरेटर शामिल होंगे, जबकि कीरतपुरसाहिब के आपरेटर भी आमंत्रित किए गए हैं। इसी तरह 23 को रामदास भवन सभा कार्यालय बिलासपुर में बिलासपुर, निहाल, कोठीपुरा, रघुनाथपुरा, नम्होल, जुखाला और बिनौला वार्डों के ट्रक आपरेटर शिरकत करेंगे। 25 को एमफारयू होटल घुमारवीं में घुमारवीं, कुठेड़ा, बरठीं, शाहतलाई, भराड़ी और भगेड़ वार्डो के आपरेटर तथा 26 को सभा के मुख्य कार्यालय बरमाणा में कार्यक्रम रखा गया है, जिसके तहत बरमाणा, हरनोड़ा, बैरी, धारटटोह और पंजगाईं वार्डों के ट्रक आपरेटर शामिल होंगे।

chat bot
आपका साथी