युवक की मौत, चार साथियों पर हत्या का आरोप

हरेवा गांव में 27 वर्षीय अनिल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:56 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:56 AM (IST)
युवक की मौत, चार साथियों पर हत्या का आरोप
युवक की मौत, चार साथियों पर हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी, छछरौली : हरेवा गांव में 27 वर्षीय अनिल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव उसके घर पर में चारपाई पर मिला। मृतक के पिता ने उसके साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पूछताछ के लिए मृतक के साथियों को हिरासत में लिया गया है।

अनिल ट्रैक्टर ट्राली पर गांव के ही रणधीर, आदिल व मुस्तकीन के साथ भूसा ढोने का कार्य करता था। यहां से भूसा लेकर वह हिमाचल प्रदेश के माजरा में जाते थे। अनिल के पिता बलबीर ने बताया कि जब बेटा भूसे की ट्राली पर जाता था, तो वह देर से लौटता था। सुबह करीब तीन बजे जब उसे उठाने के लिए गया, तो वह मृत अवस्था में मिला। इस बारे में उसके साथियों से पूछताछ करने के लिए घर गए, तो वह फरार थे। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। सीन आफ क्राइम टीम के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। आरोप है कि अनिल के साथियों ने परिवार को कुछ नहीं बताया और न ही उसे चोट लगने के बारे में बताया। रात को उसे चारपाई पर लिटाकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि युवक ट्रॉली से नीचे गिरकर चोटिल हो गया था। जिस पर उसके साथी उसे घर छोड़कर चले गए। थाना प्रभारी लज्जा राम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक के साथियों से भी पूछताछ की जा रही है। पैसों के लेन देन की रंजिश में डेयरी संचालक पर हमला

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : माडल टाउन में कन्हैया डेयरी संचालक पर रॉड व डंडों से हमला कर दिया। पुलिस ने तीन आरोपितों समेत दस पर केस दर्ज किया है। जोगिद्र नगर निवासी हरीश कुमार ने बताया कि उसकी माडल टाउन में दशहरा ग्राउंड के पास कन्हैया डेयरी के नाम से डेयरी है। डेयरी पर वह और उसका बड़ा भाई साहिल बैठते हैं। करीब दो साल पहले उसने जोगिद्र नगर निवासी सुमित को अपने दोस्त लविश से ब्याज पर 15 हजार रुपये दिलवाए थे। आरोप है कि सुमित ने न तो लविश को ब्याज दिया और न ही उसके रुपये वापस किए। ये रुपये उसने अपनी गारंटी पर सुमित को दिलवाए थे। जब उस पर पैसे वापस करने का दबाव बनाया, तो वह धमकी देने लगा। वह अपनी डेयरी पर बैठा था। तभी आरोपित सुमित, उसके साथी तिलक नगर निवासी अभिषेक उर्फ अभी, जम्मू कालोनी निवासी रवि व 10-15 अन्य युवक हाथों में डंडे, तलवारें, रॉड व अन्य हथियार लेकर उसकी दुकान पर पहुंचे। दुकान में तोड़फोड़ की और उसे भी पीटकर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी