एक किलो 200 ग्राम गांजा पत्त्ती के साथ युवक गिरफ्तार

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोपी को पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:23 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:23 AM (IST)
एक किलो 200 ग्राम गांजा पत्त्ती के साथ युवक गिरफ्तार
एक किलो 200 ग्राम गांजा पत्त्ती के साथ युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में सुल्तानपुर निवासी किरणपाल को गिरफ्तार किया। सेल के इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि शांति कालोनी जगाधरी में किरणपाल नाम का युवक नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक राजकुमार, धर्म सिंह, एएसआइ दिलबाग सिंह, सतीश, जसवीर सिंह हैप्पी, व महिला पुलिसकर्मी सरस्वती की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को पकड़ा। ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच प्रवीण कुमार की मौजूदगी में आरोपित की तलाशी ली गई। उसके पास से एक किलो 200 ग्राम गांज पत्ती बरामद हुई। आरोपित चार माह से रिश्तेदार के घर उधमगढ़ की माजरी जगाधरी में रह रहा था। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : फर्कपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती को शादी का झांसा देकर दीप नाम के युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो भी लिए। उन्हें वायरल करने की धमकी दी। जिस पर पीड़िता ने फर्कपुर थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज किया।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, फर्कपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी 20 वर्षीय युवती का पुराना हमीदा निवासी दीप के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया था। 20 मई 2021 को आरोपित ने उसे शादी की बात करने के लिए बुलाया। यहां से उसे रायल होटल लेकर गया। वहां उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिक दी। जिसे पीते ही वह बदहवास हो गई। आरोप है कि इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाई। आरोपित ने वादा किया कि वह उसके साथ शादी करेगा। तीन दिन बाद आरोपित ने उसे फिर बुलाया और होटल में लेकर गया। जहां उसके साथ संबंध बनाए। जब उस पर शादी का दबाव बनाया, तो वह मुकर गया और धमकी देने लगा। आरोपित ने शिकायत करने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी