अलग-अलग सड़क हादसे में युवक व अधेड़ की मौत

छछरौली थाना क्षेत्र के गांव चूहड़पुर कलां गांव में कार ने बाइक सवार हर्ष कुमार को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। वहीं थाना छप्पर थाना क्षेत्र के पिरथी का माजरा में ट्रक में टकराकर बाइक सवार जय सिंह जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:15 AM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसे में युवक व अधेड़ की मौत
अलग-अलग सड़क हादसे में युवक व अधेड़ की मौत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : छछरौली थाना क्षेत्र के गांव चूहड़पुर कलां गांव में कार ने बाइक सवार हर्ष कुमार को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। वहीं थाना छप्पर थाना क्षेत्र के पिरथी का माजरा में ट्रक में टकराकर बाइक सवार जय सिंह जख्मी हो गए। अस्पताल में उनकी भी मौत हो गई। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

चूहड़पुर कलां निवासी यशपाल सिंह ने बताया कि उनके छोटे भाई जसवंत सिंह का बेटा 18 वर्षीय हर्ष कुमार बाइक पर बस अड्डा के पास अपने घेर में जा रहा था। इसी दौरान पांवटा साहिब की ओर से गति से एक कार आई और हर्ष की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही हर्ष बाइक सहित सड़क पर जा गिरा। सिर में चोट लगने से वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक कार लेकर फरार हो गया। राहगीरों की मदद से घायल हर्ष को निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, थाना छप्पर थाना क्षेत्र के गांव लंढौरा निवासी अधिवक्ता सुनील कुमार ने बताया कि उनके पिता 58 वर्षीय जय सिंह भारतीय सेना से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। उनके भतीजे की पत्नी को बच्चा हुआ था। वह अस्पताल में दाखिल थी। उसे देखने के लिए सोमवार की देर शाम पिता जय सिंह बाइक पर जा रहे थे। जब वह पिरथी का माजरा के पास पुल पर पहुंचे, तो सड़क पर एक ट्रक बिना लाइट जलाए व इंडिकेटर के खड़ा हुआ था। अंधेरे में पिता ट्रक को नहीं देख सके और बाइक सहित उसमें टकरा गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें राहगीरों की मदद से अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत बता दिया।

chat bot
आपका साथी