गलत पाइप लाइन डाले जाने से हो रहा जलजमाव, लोग परेशान, मंत्री ने लगाई अफसरों को फटकार

बरसात के सीजन में यहां पर पानी भर जाता है। जिससे सड़क भी खस्ताहाल हो चुकी है। अब बरसात का सीजन शुरू हो चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 05:55 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:15 AM (IST)
गलत पाइप लाइन डाले जाने से हो रहा जलजमाव, लोग परेशान, मंत्री ने लगाई अफसरों को फटकार
गलत पाइप लाइन डाले जाने से हो रहा जलजमाव, लोग परेशान, मंत्री ने लगाई अफसरों को फटकार

जागरण संवाददाता, जगाधरी :

तेजली गेट कल्याणनगर में अधिकारियों की लापरवाही से जलजमाव हो रहा है। बरसात के सीजन में यहां पर पानी भर जाता है। जिससे सड़क भी खस्ताहाल हो चुकी है। अब बरसात का सीजन शुरू हो चुका है। लोगों को फिर से यहां पर जलजमाव होने की चिता सताने लगी है। एक बार फिर क्षेत्र के लोग कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर के पास यह समस्या लेकर पहुंचे। मंत्री ने इस पर अधिकारियों को भी फटकार लगाई और समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए।

तेजली गेट कल्याण नगर में डाले गए अंडरग्राउंड पाइप शुरू से ही विवादों में है। अधिकारियों ने यहां पर पानी निकासी के लिए पाइप डलवाए, लेकिन इनको सड़क से ऊंचा कर दिया। जिससे समस्या जस की तस रही। अब यहां पर पहले से भी अधिक जलजमाव हो रहा है। कालोनी के राजन, विकास व अजय ने बताया कि अंडरग्राउंड पाइप लाइन सड़क से ऊंची है। जिस वजह से पानी की निकासी नहीं हो रही है। सबसे अधिक दिक्कत बरसात के दिनों में आती है। मंत्री भी कर चुके दौरा :

कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर के सामने भी लोगों ने यह दिक्कत रखी। जिस पर उन्होंने दौरा किया। उन्होंने इस लापरवाही पर हैरानी जताई थी और समस्या का समाधान कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके बावजूद भी अधिकारी लापरवाह रहे। यहां पर कोई कार्य नहीं कराया गया। अब बरसात का सीजन शुरू होने के बाद फिर से क्षेत्र के लोग फिर से मंत्री के दरबार पहुंचे। जिस पर मंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाई। साथ ही संबंधित अधिकारी को भी इस बारे में नोटिस जारी कर जवाब तलब करने के निर्देश दिए। नगर निगम के एसई आनंद स्वरूप का कहना है कि उनके संज्ञान में यह मामला नहीं है। यदि कही पर ऐसी खामी है, तो उसे दूर कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी