ट्यूबवेल की मोटर चुरा कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा

गांव बक्करवाला से ट्यूबवेल की मोटर चोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपित ने अपना नाम रिजूल बताया है। इस दौरान उसका एक साथी फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:44 PM (IST)
ट्यूबवेल की मोटर चुरा कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा
ट्यूबवेल की मोटर चुरा कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा

संवाद सहयोगी, छछरौली :

गांव बक्करवाला से ट्यूबवेल की मोटर चोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपित ने अपना नाम रिजूल बताया है। इस दौरान उसका एक साथी फरार हो गया। बक्करवाला निवासी ऋषिपाल, किरण पाल ने बताया कि एक युवक गांव के खेतों से ट्यूबवेल की मोटर चोरी कर ले जा रहे थे। ग्रामीणों को पता लगा, तो उनका पीछा करना शुरू कर दिया और लहासाबाद के पास पकड़ लिया। आरोपित की वीडियो भी वायरल हुई। ऋषिपाल ने बताया कि लगभग एक महीने पहले उनके ट्यूबवेल की मोटर चोरी हो गई थी। जिसकी शिकायत थाना प्रतापनगर में की थी। कई दिनों की मशक्कत के बाद उनकी मोटर के बिखरे पार्ट रिजूल उर्फ तेली के यहां से मिले थे गए थे। इसके अलावा दर्जनों किसानों के खेतों से इंजन व अन्य सामान चोरी हो चुके हैं। वहीं इस बारे में थाना प्रभारी लज्जाराम का कहना है कि उनके पास इस तरह का कोई मामला नहीं आया है।

चार्जिंग पर लगे दो मोबाइल समेत 14 हजार रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

मायापुरी कालोनी निवासी दिलीप कुमार ने गांधीनगर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात को वह खाना खाकर घर में सो गया था। इस दौरान उसने अपने दो मोबाइल चार्जिंग पर लगाए हुए थे।गर्मी होने के कारण दरवाजा खोल रखा था। सुबह करीब छह बजे जब उसकी आंख खुली तो दोनों मोबाइल गायब थे। अलमारी से 14 हजार 150 रुपये भी गायब थे। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया। उधर, यमुना गली निवासी वैभव गोयल ने बताया कि उसकी गांव रायपुर में भगवती वुड इडंस्ट्रीज के नाम से फैक्टरी है। शाम को वह फैक्टरी बंद करके घर चला गया था। सुबह जब फैक्टरी पहुंचा तो उसने देखा कि आरा मशीन पर लगी दो मोटर 10-10 हार्स पावर की मोटरें, पांच से सात क्विटल लोहा गायब था। इसके अलावा पांजूपुर निवासी कर्मबीर ने बताया कि उसने पांजूपुर पुल के पास ठेके पर छह एकड़ जमीन ली हुई है। जहां पर सिचाई के लिए एक ट्यूबवेल लगा हुआ है। ट्यूवबेल के कमरे में पांच हार्स पावर की मोटर लगी हुई थी। वह चोरी कर ली गई।

chat bot
आपका साथी