कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी : डा. बाजपेयी

महाराजा अग्रसेन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रांगण में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वितीय की प्रभारी डा. राखी के नेतृत्व में कोविड-19 की रोकथाम के लिए शिविर का आयोजन हुआ। शिविर में सिविल अस्पताल यमुनानगर के स्टाफ ने सेवाएं दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:40 PM (IST)
कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी : डा. बाजपेयी
कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी : डा. बाजपेयी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : महाराजा अग्रसेन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रांगण में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वितीय की प्रभारी डा. राखी के नेतृत्व में कोविड-19 की रोकथाम के लिए शिविर का आयोजन हुआ। शिविर में सिविल अस्पताल यमुनानगर के स्टाफ ने सेवाएं दी। इस दौरान छात्र छात्राओं और आसपास के नागरिकों को कोविड-19 रोकथाम के लिए कोविड-शिल्ड दवा का टीका लगाया।

प्रिसिपल डा. पीके बाजपेयी ने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी है। दो दिवसीय टीकाकरण अभियान का शुभारंभ बुधवार को हुआ। महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के अतिरिक्त आसपास की बस्तियों के नागरिकों ने पर्याप्त मात्रा में आकर टीका लगवाया है। विद्यार्थियों और नागरिकों के उत्साह को देखते हुए ऐसा लगता है कि भारत अवश्य ही कोविड 19 की बीमारी के तहत आने वाली विविध लहरों को रोकने में सक्षम होगा।

कार्यक्रम अधिकारी डा. राखी ने कहा कि जिन विद्यार्थियों ने टीका नहीं लगवाया है वे अवश्य टीका लगवाएं। वीरवार को भी इसमें बढ़-चढ़कर भाग लें और अपने आसपास के नागरिकों , पड़ोसियों और संबंधित बस्तियों में इसकी जानकारी दें। कार्यक्रम के सफल आयोजन में प्रोफेसर डा. बहादुर सिंह, प्रोफेसर गौरव बरेजा और राजीव गोयल का विशेष योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी