नशा करने वाले युवक का हंगामा, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

बस स्टैंड के समीप स्थित पार्क में देर शाम नशे में धुत युवकों ने हंगाम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 08:25 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 08:25 AM (IST)
नशा करने वाले युवक का हंगामा, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
नशा करने वाले युवक का हंगामा, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

संवाद सहयोगी, रादौर : बस स्टैंड के समीप स्थित पार्क में देर शाम नशे में धुत युवकों ने हंगामा कर दिया। नशेड़ियों को देख कर पार्क में घूमने आई महिलाएं व बच्चे घबरा कर वहां से चले गए। वहां मौजूद लोगों ने नशे में धुत युवक को रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने गालियां देनी शुरू कर दी। तब मामले की सूचना रादौर पुलिस को दी गई। पुलिस कर्मचारी मौके पर तो पहुंचे लेकिन युवक पर कार्रवाई करने की बजाय वहां से चलता कर दिया। तब मौके पर मौजूद लोग गुस्से में आ गए। लोगों ने कर्मचारियों के खिलाफ प्रदर्शन करने की बात कही। मामला बढ़ता देख पुलिस कर्मचारी युवक की जानकारी जुटा उसे अपने साथ पुलिस थाने ले गए। लोगों का आरोप है कि पुलिस की ढीली कार्रवाई के कारण ही नशा करने वाले युवकों की हरकतें बढ़ रही हैं। अब वह खुलेआम लोगों से उलझ रहे हैं। इस मौके पर मौजूद पार्षद भगवतदयाल कटारिया, पवन कुमार व सुखबीर सिंह ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर इस प्रकार की हरकत ठीक नहीं है। पुलिस का रवैया भी उचित नहीं था। अगर पुलिस ऐसे ही कार्रवाई करती रही तो लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। नशे की गिरफ्त में आ चुके युवा न केवल झगड़ा करने से बाज आ रहे हैं बल्कि चोरी की घटनाओं में लिप्त भी पाए जा रहे हैं। सार्वजनिक स्थानों को नशेड़ी युवकों ने अपना अड्डा बनाना शुरू कर दिया है। जिस पर लोग कार्रवाई की मांग कर रहे है।

युवक पर रॉड व डंडों से हमला कर किया जख्मी

थाना वाली गली में साढौरा निवासी तरूण पर बाइक सवार 15-20 युवकों ने रॉड व डंडों से हमला कर दिया। किसी तरह से वह बचकर भागा और अपने दोस्त गुरबचन के घर में घुस गया। वहां भी आरोपित उसके पीछे आए और पीटकर जख्मी कर दिया। मामले में गुरबचन की शिकायत पर कल्याणपुर निवासी कमल व रोबिन समेत 15-20 युवकों के खिलाफ केस दर्ज हुआ।

गुरबचन ने बताया कि वह बस अड्डा पर फ्रुट की रेहड़ी लगाता है। रविवार को करीब साढ़े 11 बजे दोस्त तरुण के साथ घर के बाहर गली में बैठा था। तभी अचानक 6-7 बाइकों पर 15-20 युवक अपने हाथों मे रॉड व डंडे लेकर पहुंचे। आते ही हमलावरों ने तरूण पर हमला बोल दिया। वह बचकर किसी तरह से भागा और मकान में घुस गया। हमलावर वहां से भी उसके पीछे आए और उसे पीटा। बाद में हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।

chat bot
आपका साथी