अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, युवक घायल

बुबका रोड पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और एक बेकरी के बाहर खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उस समय कार में बैठा एक युवक भी घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि दुकान के बाहर लगी सीढि़यों का पत्थर भी टूट गया। घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। गायत्री बेकरी के संचालक राजकुमार पुजारा ने बताया कि उसका बेटा साहिल कहीं जाने के लिए दुकान के बाहर कार में बैठा हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:23 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:23 AM (IST)
अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, युवक घायल
अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, युवक घायल

संवाद सहयोगी, रादौर : बुबका रोड पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और एक बेकरी के बाहर खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उस समय कार में बैठा एक युवक भी घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि दुकान के बाहर लगी सीढि़यों का पत्थर भी टूट गया। घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। गायत्री बेकरी के संचालक राजकुमार पुजारा ने बताया कि उसका बेटा साहिल कहीं जाने के लिए दुकान के बाहर कार में बैठा हुआ था। तभी एक तेज रफ्तार कार उनकी दुकान की ओर आई और बाहर खड़ी कार को टक्कर मार दी। कार को गांव बापौली का एक युवक चला रहा था। जिससे बाहर खड़ी कार में सवार साहिल को काफी चोटें आई। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर मारने वाली कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई वहीं उनकी दुकान की सीढि़यों पर लगा पत्थर भी टूट गया। सौभाग्य से बाहर खड़ा कोई व्यक्ति कार की चपेट में नहीं आया। जिससे एक बड़ा हादसा हो सकता था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान पुलिस ने 33 स्थानों पर नाकाबंदी की। 80 पुलिस पेट्रोलिग पार्टी द्वारा विभिन्न स्थानों पर चेकिग की गई। इस दौरान 1642 वाहनों की गहनता से जांच की गई। पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि नाइट डोमिनेशन के दौरान आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई। थाना छछरौली पुलिस ने तिहानो निवासी मनीत कुमार को 12 बोतल अवैध शराब के साथ पकड़ा। थाना छप्पर थाना पुलिस टीम ने विकास कुमार अवैध शराब की 18 बोतल सहित गिरफ्तार किया। थाना सेक्टर-17 पुलिस टीम ने अवैध देसी शराब की 10 बोतल सहित अशोक कुमार को पकड़ा। थाना यमुनानगर शहर पुलिस की टीम ने आत्मापुरी कालोनी निवासी अल्लादिया से नौ बोतल अवैध शराब की बरामद की।

chat bot
आपका साथी