तस्करी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार, 60 ग्राम स्मैक बरामद

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने स्मैक तस्करी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से एक आरोपित के पास से 50 ग्राम व दूसरे से 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। सेल के इंचार्ज जोगिद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि अमादलपुर रोड स्थित नहर पटरी पर एक युवक नशीले पदार्थ बेच रहा है। जिस पर टीम ने मौके पर जाकर आरोपित को हिरासत में लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:50 PM (IST)
तस्करी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार, 60 ग्राम स्मैक बरामद
तस्करी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार, 60 ग्राम स्मैक बरामद

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने स्मैक तस्करी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से एक आरोपित के पास से 50 ग्राम व दूसरे से 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। सेल के इंचार्ज जोगिद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि अमादलपुर रोड स्थित नहर पटरी पर एक युवक नशीले पदार्थ बेच रहा है। जिस पर टीम ने मौके पर जाकर आरोपित को हिरासत में लिया। उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के मल्हामाजरा निवासी मोबिन के रूप में हुई। फिलहाल आरोपित यहां लक्ष्मीनारायण कालोनी में किराये के मकान में रहता है। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट सरस्वती हेरिटेज जगाधरी के एक्सईएन नितिन कुमार को बुलाया गया। उनकी मौजूदगी में आरोपित की तलाशी ली गई, तो उसके पास से दस ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह स्मैक उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव जहानपुरा निवासी तासिम से लेकर आता है। कलानौर से तासिम को किया गिरफ्तार :

आरोपित मोबिन से पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि तासिम भी स्मैक लेकर यमुनानगर आएगा। इस पर टीम ने कलानौर बार्डर पर नाकाबंदी की। इस दौरान बाइक पर तासिम आता दिखाई दिया। जिस पर टीम ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से 50 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों मोबिन व तासिम को कोर्ट में पेश किया। जहां से मोबिन को न्यायिक हिरासत में भेजा। जबकि तासिम को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी