बाइक चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल ने बाइक चोरी के आरोप में छोली निवासी रोहित व गोबिदपुरी निवासी मोटा उर्फ रोहित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बाइक चोरी कर उसके पार्ट बेचते थे। सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को आरोपितों के बारे में सूचना मिली थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:00 AM (IST)
बाइक चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार
बाइक चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल ने बाइक चोरी के आरोप में छोली निवासी रोहित व गोबिदपुरी निवासी मोटा उर्फ रोहित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बाइक चोरी कर उसके पार्ट बेचते थे। सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को आरोपितों के बारे में सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर अनिल, धर्मपाल, रविद्र, कमल की टीम का गठन किया गया। टीम ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद आरोपित बाइक पर आते दिखाई दिए। दोनों के पास से चोरी की बाइक बरामद हुई। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपित दोस्त है। मई माह में गांधीनगर थाना क्षेत्र से व 21 सितंबर को बिलासपुर से बाइक चोरी की थी। आरोपित मोटा पर पहले भी छह मामले चोरी के दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन है। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा।

स्मैक तस्कर के आरोप में युवक गिरफ्तार

जासं, यमुनानगर : एंटी नारकोटिक्स सेल ने औद्योगिक क्षेत्र से तीर्थनगर निवासी दीपक को गिरफ्तार किया है। आरोपित स्मैक की तस्करी करता है। सेल के इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि आरोपित दीपक की काफी समय से तलाश थी। उस पर तीन मामले पहले भी स्मैक तस्करी के दर्ज हैं। जो कोर्ट में विचाराधीन हैं।

सेल की टीम ने 23 जून को तीर्थनगर निवासी गोटी को छह ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ में सामने आया था कि उसे स्मैक दीपक बेचता है। इसके बाद से ही आरोपित की तलाश की जा रही थी। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी