अनाज मंडी में खुले आसमान के नीचे गेहूं के दो लाख कट्टे भीगे

अनाज मंडी में गेहूं का उठान न होने से लगातार तीसरे दिन भी मंडी जाम रही। जाम के कारण मंडी में किसानों को अपनी गेहूं की फसल डालने के लिए जगह नहीं मिल पा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 08:12 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 08:12 AM (IST)
अनाज मंडी में खुले आसमान के नीचे गेहूं के दो लाख कट्टे भीगे
अनाज मंडी में खुले आसमान के नीचे गेहूं के दो लाख कट्टे भीगे

संवाद सहयोगी, रादौर : अनाज मंडी में गेहूं का उठान न होने से लगातार तीसरे दिन भी मंडी जाम रही। जाम के कारण मंडी में किसानों को अपनी गेहूं की फसल डालने के लिए जगह नहीं मिल पा रही है। बृहस्पतिवार को मंडी में जाम के कारण किसानों को अपनी गेहूं की फसल मंडी के बाहर अनाज मंडी रोड पर डालनी पड़ी। मंडी में दो लाख से अधिक गेहूं के कट्टे बृहस्पतिवार को खुले आसमान के नीचे फड़ पर पडे़ रहे। दोपहर को हुई बारिश के कारण मंडी में फड़ पर पडे़ दो लाख से अधिक कट्टे पानी में भीग गए।

एसडीएम रादौर कंवर सिंह ने बृहस्पतिवार को मार्केट कमेटी कार्यालय में मंडी के आढ़तियों व खरीद एजेंसियों के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में एसडीएम ने मंडी के आढ़तियों को आदेश दिए कि यदि किसी आढ़ती के पास तिरपाल की व्यवस्था नहीं होगी तो उसे नोटिस दिया जाएगा और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

उधर अनाज मंडी में गेहूं की लोडिग के ठेकेदार महिद्र पाल टीना ने बताया कि मंडी में आढ़तियों के पास बहुत कम संख्या में गेहूं की ढुलाई के लिए लेबर उपलब्ध है। जिस कारण मंडी में गेहूं की ढुलाई समय पर नहीं हो पा रही है।

chat bot
आपका साथी