त्रिलोकपुर की टीम ने बिलासपुर को हराया

बिलासपुर क्रिकेट क्लब की ओर से दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन हुआ। इस मौके पर एसडीएम बिलासपुर जसपाल सिंह गिल मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अध्यक्ष पंकुश खुरान ने बताया कि प्रतियोगिता में उप्र हिमाचल व हरियाणा के विभिन्न जिलों कस्बों की 32 टीमों के ने भाग लिया। फाइनल मैच में त्रिलोकपुर की टीम ने बिलासपुर की टीम को पराजित कर पहला स्थान हासिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:31 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:31 AM (IST)
त्रिलोकपुर की टीम ने बिलासपुर को हराया
त्रिलोकपुर की टीम ने बिलासपुर को हराया

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : बिलासपुर क्रिकेट क्लब की ओर से दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन हुआ। इस मौके पर एसडीएम बिलासपुर जसपाल सिंह गिल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के अध्यक्ष पंकुश खुरान ने बताया कि प्रतियोगिता में उप्र ,हिमाचल व हरियाणा के विभिन्न जिलों ,कस्बों की 32 टीमों के ने भाग लिया। फाइनल मैच में त्रिलोकपुर की टीम ने बिलासपुर की टीम को पराजित कर पहला स्थान हासिल किया।

पहला सेमिफाइनल मैच बिलासपुर व पीरूवाला की टीम के बीच खेला गया।इसमें बिलासपुर टीम ने 10 विकेट से जीत हासिल की। दूसरा सेमिफाइनल मैच रामपुर रूडकी व त्रिलोकपुर टीम के मध्य खेला गया। इसमें त्रिलोकपुर की टीम ने सात विकेट से जीत हासिल कर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मैच में त्रिलोकपुर की टीम ने बिलासपुर की टीम को सात रन से पराजित कर प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए जतिन बक्शी व मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अजय गुर्जर रहे। एसडीएम जसपाल सिंह गिल ने पहला स्थान हासिल करने वाली टीम को 21 हजार व दूसरा स्थान हासिल करने वाली टीम को 11 हजार हजार रुपये की नकद राशि व ट्राफी देकर सम्मानित किया। मुख्यातिथि एसडीएम जसपाल सिंह गिल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में आयोजित खेल प्रतियोगिताएं युवाओं की प्रतिभा का उजागर करने का बेहतर प्रयास हैं। युवा वर्ग को सोशल मीडिया,इंटरनेट का सीमित प्रयोग कर खेलों के प्रति रूझान बढ़ाना चाहिए। खेलों से आपसी भाईचारा व सौहार्द बढ़ता है वही युवाओं में नेतृत्व करने की योग्यता का विकास भी होता है।

chat bot
आपका साथी