रेलिग तोड़ बैराज की दीवार पर चढ़ा ट्रैक्टर ट्राली हादसा टला

हथनी कुंड बैराज पर ईंटों से भरा एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर बैराज की रेलिग पर चढ़ गया। जिससे बैराज पर लगी रेलिग व जालियां टूट गई। सिचाई विभाग के एक्सइएन ने भारी वाहनों पर तुरंत रोक लगाने के लिए स्थानीय कर्मचारियों को निर्देश दे दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:26 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:26 AM (IST)
रेलिग तोड़ बैराज की दीवार पर चढ़ा ट्रैक्टर ट्राली हादसा टला
रेलिग तोड़ बैराज की दीवार पर चढ़ा ट्रैक्टर ट्राली हादसा टला

संवाद सहयोगी, छछरौली :

हथनी कुंड बैराज पर ईंटों से भरा एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर बैराज की रेलिग पर चढ़ गया। जिससे बैराज पर लगी रेलिग व जालियां टूट गई। सिचाई विभाग के एक्सइएन ने भारी वाहनों पर तुरंत रोक लगाने के लिए स्थानीय कर्मचारियों को निर्देश दे दिए हैं। बता दें दो वर्ष पहले हथनी कुंड बैराज पर दौरा करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने छोटे वाहनों को इस पुल से गुजरने की इजाजत दी थी। जिसके चलते पुल के ऊपर से लगे बेरिकेटों को हटा दिया था। इस ढील का वाहन चालक जमकर फायदा उठा रहे हैं। छोटे वाहनों की आड में यहां से आए दिन भारी वाहन गुजर रहे हैं।

राहगीर इरफान खान, शहीद, जंग शेर, शेरा, सुनील कुमार ने बताया कि हथनी कुंड बैराज पर हरियाणा की ओर से दो ट्रैक्टर ट्राली आ आ रही थी। इनमें क्षमता से अधिक ईंटें भरी हुई थी। ट्रैक्टर चालक हथनी कुंड बैराज पर अनियंत्रित हो गया। जासं, यमुनानगर :अवैध खनन में पकड़ी ट्रैक्टर ट्राली के मालिक ने जुर्माना नहीं भरा। जिस पर उसके खिलाफ खनन विभाग की ओर से केस दर्ज कराया गया है। खनन अधिकारी नीरज कुमार ने बताया कि गांव परवाला के मिट्टी लेकर आ रही ट्रैक्टर ट्राली पकड़ी गई है। चालक इसका कोई बिल नहीं दिखा सका। जिस पर ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर थाने में खड़ा कराया गया था। इसका जुर्माना ट्रैक्टर मालिक ने नहीं भरा है। बाइक चोरी

जासं, यमुनानगर : ससौली माजरी निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि वह रटौली गांव में किसी काम से बाइक पर गया था। जब वह वापस लौटा, तो उसकी बाइक गायब थी। आसपास काफी तलाश की गई, लेकिन बाइक का पता नहीं लगा। पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया गया। उधर, दुर्गा कालोनी निवासी मामचंद ने बताया कि रात में उनके घर में चोर घुस आए और एक्टिवा चोरी कर ले गए। सुबह जब वह जागे, तो एक्टिवा गायब थी। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी