चोरों ने दुकान से 30 हजार रुपये, प्लाट से जेसीबी व अन्य जगहों से पांच बाइक चुराई

गांव मारवा खुर्द में चोरों ने दुकान के गल्ले से 30 हजार रुपये चुरा लिए। इसके अलावा अन्य जगहों से एक जेसीबी मशीन पांच बाइक व एक पिकअप के टायर चोरी कर लिए। गांव मारवा खुद के राजीव कुमार ने थाना बिलासपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव में ही दुकान कर रखी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 07:49 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 07:49 AM (IST)
चोरों ने दुकान से 30 हजार रुपये, प्लाट से जेसीबी व अन्य जगहों से पांच बाइक चुराई
चोरों ने दुकान से 30 हजार रुपये, प्लाट से जेसीबी व अन्य जगहों से पांच बाइक चुराई

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

गांव मारवा खुर्द में चोरों ने दुकान के गल्ले से 30 हजार रुपये चुरा लिए। इसके अलावा अन्य जगहों से एक जेसीबी मशीन, पांच बाइक व एक पिकअप के टायर चोरी कर लिए।

गांव मारवा खुद के राजीव कुमार ने थाना बिलासपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव में ही दुकान कर रखी है। रात को वह दुकान बंद कर घर चला गया था। सुबह आया तो देखा कि ताला टूटा हुआ था। जांच करने पर पाया कि दुकान के गल्ले में रखे 30 हजार रुपये गायब थे। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

वहीं, उधमगढ़ के निर्मल विहार निवासी देवेंद्र कुमार ने थाना शहर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी जेसीबी कालोनी में ही खड़ी थी। सुबह करीब पांच बजे वह सोकर उठे तो देखा कि वहां पर जेसीबी नहीं थी। उसने काफी तलाश की परंतु जेसीबी का कुछ पता नहीं चला। जेसीबी की कीमत चार लाख रुपये थी। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

उधर, भूत माजरा गांव के हरबक्श सिंह ने थाना शहर यमुनानगर पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी पिकअप गाड़ी गांव में ही तिरपाल से ढकी खड़ी थी। चोरों ने रात को उसके दो टायर, तिरपाल व दस्तावेज चोरी कर लिए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

वहीं, हाइडल कालोनी भूड़कलां निवासी पवन कुमार ने बताया कि उसने अपनी बाइक को ताजकपुर में फैक्ट्री के बाहर खड़ी किया था। जहां से चोरों ने बाइक को चोरी कर लिया। काफी तलाश करने पर भी बाइक का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को शिकायत दी।

उधर, न्यू नानक नगर निवासी इंद्रजीत सिंह ने थाना फर्कपुर पुलिस को बताया कि चोरों ने उसकी बाइक को जगाधरी वर्कशाप से चोरी कर लिया। जिसकी कीमत 20 हजार रुपये थी।

साढौरा के गांव मलिकपुर निवासी रेहान ने थाना शहर जगाधरी पुलिस को बताया कि वह बाइक पर छोटी लाइन स्थित अंकुर अस्पताल में आया था। वहां से चोरों ने उसकी बाइक को चोरी कर लिया।

वहीं गांव फूंसगढ़ निवासी विरेंद्र कुमार ने बताया कि उसने अपनी बाइक इस्जेक कंपनी के बाहर खड़ी की थी। इसके बाद वह अपने काम से चला गया। चोरों ने वहां से उसकी बाइक चोरी कर ली।

उधर, आत्मापुरी कालोनी के संदीप कुमार ने पुलिस को बताया कि चोरों ने उसके घर से दो मोबाइल व 100 रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी