मारपीट में घायल हुए युवक ने नौ दिन बाद तोड़ा दम, स्वजनों का हंगामा

नौ दिन पहले रादौर की ओड कालोनी में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में घायल हुए 38 वर्षीय अनिल उर्फ बाबी की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की मौत से गुस्साए स्वजन उसका शव लेकर रादौर थाने में पहुंच गए। रादौर थाना पुलिस पर इस मामले में ढीली कार्रवाई करने का आरोप लगाया और जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:37 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:37 AM (IST)
मारपीट में घायल हुए युवक ने नौ दिन बाद तोड़ा दम, स्वजनों का हंगामा
मारपीट में घायल हुए युवक ने नौ दिन बाद तोड़ा दम, स्वजनों का हंगामा

संवाद सहयोगी, रादौर : नौ दिन पहले रादौर की ओड कालोनी में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में घायल हुए 38 वर्षीय अनिल उर्फ बाबी की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की मौत से गुस्साए स्वजन उसका शव लेकर रादौर थाने में पहुंच गए। रादौर थाना पुलिस पर इस मामले में ढीली कार्रवाई करने का आरोप लगाया और जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। स्वजनों का कहना था कि पुलिस ने जानबूझकर आरोपितों पर कार्रवाई नहीं की। परिवार के अन्य सदस्यों को भी आरोपितों से जान का खतरा है। वहीं इस घटना के बाद डीएसपी रादौर रजत गुलिया स्वजनों के बीच पहुंचे और उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बावजूद स्वजन आरोपितों की गिरफ्तारी पर अड़े रहे।

मृतक अनिल उर्फ बाबी के पिता शियानंद ने बताया कि पड़ोस के ही एक पक्ष के लोग लंबे समय से उनसे रंजिश रखे हुए हैं। जिसको लेकर बीते माह भी कालोनी में झगड़ा हुआ था। वही 21 जुलाई को भी दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया था। जिसमें अनिल को गंभीर चोटें आई थी और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार की शाम उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता का आरोप है कि आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर वह कई बार थाना रादौर प्रभारी से मिलते रहे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। बार-बार दूसरे पक्ष के लोग उन्हें धमकी देते रहे। अब भी परिवार को खतरा बना हुआ है। वहीं डीएसपी रजत गुलिया ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज किया जा चुका है। स्वजनों को शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा गया है। जिससे आगामी कार्रवाई हो सके। केस में हत्या की धारा भी इजाद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी