मकान का ताला तोड़कर चोरी करने के आरोपितों को मालिक ने तलाशा

जगाधरी शहर थाना क्षेत्र की रामनगर कालोनी में मकान का ताला तोड़कर चोरी की थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:30 AM (IST)
मकान का ताला तोड़कर चोरी करने के आरोपितों को मालिक ने तलाशा
मकान का ताला तोड़कर चोरी करने के आरोपितों को मालिक ने तलाशा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : जगाधरी शहर थाना क्षेत्र की रामनगर कालोनी में मकान का ताला तोड़कर एक्टिवा व अन्य सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। वहीं मकान मालिक रविद्र भल्ला व उनके बेटे ने भी अपने स्तर से पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान उन्हें अपनी एक्टिवा गुप्ता पैलेस के सामने झुग्गी में खड़ी दिखी। जब वह मौके पर पहुंचे, तो वहां पर बैठा युवक उन्हें देखकर भाग निकला।

जिस पर उन्होंने पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस के सामने एक्टिवा की डिग्गी खोलकर देखा, तो उसमें से कपड़े बरामद हुए। यह कपड़े भी रविद्र भल्ला के घर से ही चोरी किए गए थे। जिस पर पुलिस एक्टिवा को अपने साथ लेकर गई। देर रात रविद्र भल्ला का बेटा अपने एक रिश्तेदार के साथ कार में छिपकर उसी झुग्गी के सामने बैठा रहा, ताकि कुछ और सुराग लग सके। कुछ देर बाद वहां एक बाइक पर तीन युवक आए। जब उन्हें आवाज दी, तो वह भाग निकले और एक गली में घुस गए। वह गली आगे से बंद थी। जब तक आरोपितों को पकड़ते, तो दो युवक दीवार फांदकर फरार हो गए। एक युवक को बाइक सहित मौके पर पकड़ लिया गया। फिर से पुलिस बुलाई गई। पुलिस आरोपित युवक को अपने साथ ले गई।

बता दें कि रविद्र भल्ला की ज्वेलरी की दुकान है। रविवार की शाम करीब साढ़े चार बजे वह मकान का ताला लगाकर परिवार के साथ अंबाला के बराड़ा में रिश्तेदारी में गया था। वहां अधिक देर होने की वजह से परिवार सहित रूक गए। सुबह करीब साढ़े पांच बजे उनके पास पड़ोसी का फोन आया कि मकान का गेट खुला हुआ है। जिस पर वह परिवार सहित पहुंचे। मकान के ताले टूटे हुए पड़े थे। यहां से एक्टिवा, दो एलईडी गायब थी। अलमारी से पांच किलो चांदी व 10 तोले सोना भी गायब था। ममीदी में लगातार हो रही चोरी की वारदात से दहशत में ग्रामीण

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : गांव ममीदी में 15 दिनों से लगातार हो रही चोरी की वारदात से ग्रामीणों में रोष है। आरोप है कि पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। कई बार 100 नंबर पर काल कर पुलिस को बुलाया गया, लेकिन वह भी आकर चले जाते हैं। चोरी की वारदात करने वाले कई बार ग्रामीणों के साथ मारपीट भी कर चुके हैं। मंगलवार को इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने डीसी गिरीश अरोड़ा को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में कहा गया है कि गांव ममीदी में हाल ही में 12 वारदात हो चुकी है। दिन या रात किसी भी समय चोर पहुंच जाते हैं। परेशान होकर ग्रामीणों को पहरा देना पड़ रहा है। सोमवार की रात को गांव में ग्रामीणों ने पहरा लगाया हुआ था। इस दौरान कुछ संदिग्ध युवक दिखाए दिए। जब उन्हें पकड़ने लगे, तो वह ब्लेड से वार कर फरार हो गए। इसलिए गांव में पुलिस की गश्त लगवाई जाए। जिससे वारदात पर अंकुश लग सके। इस दौरान महेंद्र पाल, तुनेश, किरण शर्मा, ब्रिजपाल, राजेश, आरिफ, ज्योति रानी, रेखा, उमा देवी, चरण सिंह, अजय, नीरज शर्मा आदि भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी